लुधियाना गैंगरेप मामले में नया मोड़, 3 और आरोपियों की पहचान

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 03:38 PM (IST)

लुधियानाः  लुधियाना गैंगरेप मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए 3 और आरोपियों की पहचान करवाकर उन्हें अदालत में पेश किया।

पीडिता के दोस्त ने की पहचान
शनिवार को आरोपी अजय, सैफ अली और नाबालिग की पहचान करवाई गई। किसी को इसकी भनक न लगे, इसलिए ज़्यादातर पुलिसकर्मी सिविल वर्दी में थे। तीनों मुलजिमों को एक दफ़्तर में ले जाया गया। दफ़्तर की खिड़की से पीड़िता के दोस्त ने तीनों की पहचान की। पुलिस की कार्रवाई अब 6 दोषियों पर आकर रुक गई है। पीडित के दोस्त के अनुसार उसने पुलिस आधिकारियों से अपील की थी कि यदि उसे कुछ देर दोषियों के साथ बातचीत करने की इजाज़त दी जाए तो वह साबित कर सकता है कि उस रात इस वारदात में 10 दोषी शामिल थे।

काउंसलिंग टीम ने दी पीड़िता को हिम्मत
सरकार की तरफ से काउंसलिंग टीम के 2 मैंबर पीड़िता को मिलने पहुंचे। इसमें हरमीत कौर और रश्मी साहनी थे। टीम को पीड़िता ने बताया कि सेहत विभाग ने मैडीकल करने के लिए 3 गोलियां देकर अपना काम पूरा कर दिया। इस बीच वह कई तरह के दर्द से गुज़र चुकी है। ख़ुद शर्म के मारे किसी निजी डाक्टर के पास नहीं जा सकती। इस हादसे के बाद उसकी मां सदमे में है। काउंसलिंग टीम के सदस्यों ने पीड़िता को हिम्मत दी और कहा कि उनकी तरफ से उसकी हर संभव मदद की जाएगी।

Vatika