3 दिनों तक घर में बंधक बनाकर 3 बच्चों का पिता मिटाता रहा हवस

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 08:19 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): 19 वर्षीय लड़की को घर में बंधक बना 3 दिनों तक हवस मिटाने वाले पड़ोसी के खिलाफ थाना डाबा की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान कमलेश साहनी (38) निवासी बसंत नगर के रूप में हुई है। जिसके 3 बच्चें है। पुलिस ने उसे डाबे इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिंदर सिंह के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कुछ समय पहले ही उसने 12वीं पास की है। उक्त आरोपी उनके घर के बिल्कुल सामने रहता है और प्राइवेट नौकरी करता है। उक्त आरोपी पहले उससे राखी बंधवाता था। जिस कारण उसका घर पर आना जाना था। लगभग 2 वर्ष पहले एक दिन आरोपी घर पर अकेला था,इसी बात का फायदा उठाकर जब उसके घर गई तो उससे दुष्कर्म कर डाला और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर समय समय पर दुष्कर्म करता रहा। 

गत 9 जुलाई शाम 4.30 बजे वह अपने घर के बाहर खड़ी थी,तभी उक्त आरोपी ने बहाने से अपने पास बुलाया और घर पर पत्नी और बच्चों के न होने का फायदा उठाकर अंदर दुष्कर्म करने लग पड़ा,जिसके बाद उसे घर से बाहर नही आने दिया और 3 दिनों तक बंधक बनाकर हवस मिटाता रहा। गत 11 जुलाई सुबह 3.30 बजे जब आरोपी बेसुध पड़ा था तो वह वहां से भागकर अपने घर पहुंच गई और मां-बाप को सारी दास्तां सुनाई। जिसके बाद मोहल्ले के लोगों के साथ इक्ट्ठे होकर पुलिस स्टेशन पहुंचे।

दिन में मां-बाप के साथ ढूंढ़ने जाता बेटी
पुलिस के अनुसार आरोपी इतना शातिर था कि बेटी के संदिगध परिस्थितियों में गायब होने के बाद परिजनों को शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन नही जाने दिया और 3 दिनों तक सारा दिन मां-बाप के साथ बेटी को इधर उधर ढूंढ़ने का ड्रामा करता रहा। बेटी को घर में बंधक बना बाहर से लॉक लगाकर साथ चला जाता और रात को घर जाकर उसके साथ जबरदस्ती हवस मिटाता।

Mohit