जालंधर से बाइक चुरा लुधियाना में बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 06:17 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): जालंधर से बाइक चुराकर लुधियाना में बेचने वाले गैंग का सी.आई.ए-2 की तरफ से पर्दाफाश किया गया है,पुलिस की तरफ से गैंग के 3 मैंबरों को दबोचकर उनके पास से चोरीशुदा 3 एक्टिवा और 1 बाइक बरामद कर थाना मोती नगर में केस दर्ज किया गया है।

जानकारी देते सी.आई.ए-2 प्रभारी इंस्पैक्टर प्रवीण रणदेव ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मनवीर सिंह और सुखविंदर सिंह निवासी जालंधर और मुनीत सिंह निवासी शिव कालोनी,भामियां के रूप में हुई है। पुलिस ने सूचना के आधार पर उन्हें सैक्टर-39 से तब गिरफ्तार किया जब वह चोरीशुदा वाहन बेचने जा रहे थे। पुलिस ने मंगलवार को उन्हें अदालत में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिंल किया है।

पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि तीनों जल्द अमीर बनने के लिए क्राइम के रास्ते पर चल पड़े। इनकी तरफ से जालंधर से पहले लॉक तोड़कर वाहन चुराए जाते,जिसे बेचने का काम लुधियाना के रहने वाले साथी मुनीत का होता था। मुनीत के खिलाफ पहले भी सुलतानपुर लोधी में मामला दर्ज है,जिसमें वह पी.ओ. है। पुलिस के अनुसार 2 महीने में इस गैंग की तरफ से की गई वारदातों का रिमांड दौरान खुलासा होगा।

Mohit