स्नाइपर बार में पुलिस की दबिश, बाऊंसरों ने अंदर जाने से रोका

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 03:45 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): शुक्रवार रात लगभग 1.30 बजे थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस द्वारा कोचर मार्कीट में ईवा अस्पताल के नजदीक बने स्नाइपर बार में दबिश दी गई जिस दौरान गेट पर खड़े बाऊंसरों ने पुलिस को अंदर जाने से रोका और इसी दौरान बार में बैठकर हुक्का पी रहे युवाओं को बैक साइड पर बने रास्ते से भगा दिया तथा मालिक भी फरार हो गया। 

इस मामले में पुलिस ने मालिक, 3 बाऊंसरों सहित 11 वर्करों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। एस.एच.ओ. रीचा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान बाऊंसर वरिंद्र सिंह, पंकज और भगवान सिंह, वर्करों की पहचान राहुल सिंह, ललित, दीपक नेगी, अयात सिंह, अुर्जन सेनपाल, गोबिंद पासवान, पंकज और फरार मालिक की पहचान जसमीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी अपने बार में ग्राहकों को हुक्का परोस रहा है। इतना ही नहीं, रात 11 बजे के बाद भी बार ओपन रहता है।

देर रात पुलिस ने दबिश दी तो मेन गेट पर खड़े बाऊंसरों ने काफी समय तक पुलिस कर्मचारियों को अंदर नहीं जाने दिया जिसके बाद उन्होंने फोन कर आसपास के पुलिस स्टेशनों की फोर्स मंगवाई। इसी दौरान उक्त आरोपियों ने बैक साइड पर बनाए हुए छोटे गेट से ग्राहकों को भगा दिया। पुलिस के अनुसार उक्त बार पर पहले भी पुलिस कई बार कार्रवाई कर चुकी है। 

Mohit