मोटरसाईकल सवार लुटेरों ने युवती की जैकेट की जेब से निकाला मोबाइल

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 01:11 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): थाना दरेसी के इलाके नानक नगर के निकट एक्टिवा पर जा रही एक युवती की जैकेट की जेब से 2 लुटेरों ने मोबाइल निकाल लिया। युवती ने कुछ दूर तक दोनों लुटेरों का पीछा किया परंतु मोटरसाईकल पर सवार लुटेरें फिल्म धूम स्टाइल में आंखो से ओझल हो गए। युवती ने दोनों आरोपियों की पहचान थाना दरेसी की पुलिस को दी है।

पीड़ित युवती सपना ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। शनिवार शाम को करीब साढे़ 5 बदे वह पपीता मार्किट की ओर जा रही थी। नानक नगर के निकट मोटरसाईकल सवार 2 लुटेरों ने उसके जैकेट की जेब से मोबाइल निकाल लिया। लुटेरों ने बड़ी ही चालाकी से उसकी जेब से मोबाइल निकाला। दोनों लुटेरे मौने थे। उसने कुछ दूर तक लुटेरों की पीछा किया परंतु लुटेरों की तेज रफ्तार से वह हार गई। ओर लुटेरें आंखो से ओझल हो गए।

थाना दरेसी की पुलिस ने युवती के बयान पर तुंरत कारवाई करते हुए दोनों अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सूत्रों के अनुसार पुलिस ने 3 संदिगध लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

चोरी के 2 मोटरसाईकल सहित 1 काबू
चोरी के 2 मोटरसाईकल सहित विक्रम सिंह निवासी पीरुबंदा कालोनी को थाना दरेसी की पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने सुंदर नगर के निकट नाकाबंदी दौरान आरोपी को काबू किया है। जो कि चोरी के मोटरसाईकल पर जाली नंबर लगा कर घूम रहा था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 1 मोटरसाईकल ओर बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसे अदालत समक्ष पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया है।

Mohit