मारपीट की वीडियो बनाने वाले युवक पर हमला, केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 03:47 PM (IST)

लुधियाना (स.ह): टिब्‍बा की भोला कालोनी इलाके में 2 पक्षों में हो रही मारपीट की वीडियो बनाना एक युवक को मंहगा पड़ गया। एक पक्ष के कुछ लोगों ने उसके घर पर हमला कर दिया और उसे जख्‍मी करके भाग गए। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता सर्बजोत (19) ने बताया कि करीब एक सप्‍ताह पहले कुछ लोग उनकी गली में एक महिला व युवक के साथ मारपीट कर रहे थे। उसने अपने मोबाइल पर इसकी वीडियो बना ली। इस बात का पता जब आरोपियों को चला तो वह आग बबुला हो गए।

शाम को हथियारों से लैस होकर आरोपियों ने उसके घर पर हमला कर दिया और उसे गली में खींच कर ले गए। जहां आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। उसका शोर सुनकर जब आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। जांच अधिकारी असिस्‍टैंट सब-इंस्‍पेक्‍टर गुरदेव सिंह ने बताया कि सर्बजोत की शिकायत पर इस मामले में इसी इलाके के रहने वाले सन्‍नी, नेहा, जसमीन, कुसम, भोली सिमरन इत्‍यादि को नामजद करके गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। एक अन्‍य मामले में इसी थाना पुलिस ने एक दंपति से मारपीट करने व स्‍त्री मर्यादा को भंग करने के आरोप में गुरू कृपा कालोनी की सीता, दासी, नैंसी, जैसमीन, जानू, निशा, रजनी, लवली, गग्‍गू, सन्‍नी सिमरन आदी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

39 वर्षीय पीडि़ता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके घर का बिजली मीटर खराब हो गया था। उसने बिजली कार्यालय में शिकायत करके सीधा कनेक्‍शन जोड़ लिया तो आरोपियों ने उनकी तार पर कुंडी लगा ली। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौच की। जब वह अपने पति के साथ इसकी शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाने की तरफ जा रही थी तो आरोपियों ने रास्‍ते में घेरकर उनके साथ मारपीट की। इस दौरान उसके साथ अश्‍लील हरकतें भी की गई। शोर मचाकर किसी तरह से उन्‍होंने आरोपियों की चुंगल से छूट कर अपनी जान बचाई। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News