दोस्त की लड़ाई का निपटारा करवाने गए व्यक्ति पर जानलेवा हमला, गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 02:54 PM (IST)

लुधियाना (मोहिनी): थाना शिमलापुरी के अधीन इलाके हरकृष्ण स्कूल ईट्टां वाला चौक में अपने दोस्त के झगड़े को सुलझाने पहुंचे व्यक्ति पर विरोधी पार्टी ने हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। 

पीड़ित रोहित पुत्र भारत सिंह वासी कबीर नगर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त कुलजीत सिंह की टी-पार्टी में शामिल होने जा रहा था। तो उसका दूसरा साथी रूपिन्द्र सिंह ने उसे बताया कि पीडि़त के मौहल्ले में रहने वाले आरोपी कुलदीप से उसकी फोन पर तकरार हो गई थी। जो मुझ पर हमला करने की ताक में है। ऐसा सुनकर पीडि़त रोहित ने उक्त मामले को सुलझाने के लिए उक्त आरोपी कुलदीप को हरकृष्ण स्कूल के पास बुलाया, लेकिन पहले से तैयारी में बैठे कुलदीप व उसके साथियों ने रोहित को तेजधार हथियारों से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया, जिससे पीड़ित के पेट व सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं। 

पुलिस ने शिकायत व मैडीकल के आधार पर आरोपी कुलदीप सिंह पुत्र कृष्णपाल सिंह वासी पीपल चौक लोहारा, भीम सिंह पुत्र बलवंत सिंह वासी डाबा रोड व 5-6 अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 324, 506, 148, 149 र्आ.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही पकड़कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News