अढ़ाई वर्ष तक लड़की से बनाता रहा संबंध फिर किया शादी से इंकार

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 05:14 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): फैक्टरी में साथ में नौकरी करने वाला युवक शादी करवाने का झांसा देकर 24 वर्षीय युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा और बाद में शादी से इंकार कर दिया जिसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर समक्ष पेश होकर 19 अप्रैल को लिखित शिकायत दी।

पीड़िता के अनुसार 4 मई को उसे पुलिस स्टेशन बुलाया गया था जिसके बाद से वह 10 बार चक्कर काट चुकी है लेकिन  एफ.आई.आर. दर्ज करने की बजाय थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस पीड़िता को 2 लाख रुपए में समझौता करने की बात कह रही है।  पीड़िता ने बताया कि वह हरियाणा की रहने वाली है और लुधियाना में एक कंपनी में नौकरी करती है। उक्त आरोपी भी उसी के साथ नौकरी करता था। लगभग अढ़ाई वर्ष पहले दोनों की हुई मुलाकात प्यार में बदल गई और युवक ने उसे शादी करवाने का विश्वास दिलाया। इतना ही नहीं, अपने मां-बाप और भाई से भी अक्सर फोन पर बात करवाता और मेरे मां-बाप से भी बात करता रहता।  

इस बीच उसने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए व जब भी उसे जरूरत पड़ती उससे पैसे भी उधार ले जाता लेकिन अब उसने यह कहकर शादी से इंकार कर दिया कि उसके  घरवालों ने किसी दूसरी जगह रिश्ता कर दिया है। इसके बाद उसने इंसाफ के लिए पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस उसे साथ लेकर कंपनी भी गई, जहां पर आरोपी युवक मौजूद था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की और तब से वह पुलिस स्टेशन के चक्कर काट रही है। दुष्कर्म के मामलों में पुलिस द्वारा ऑन दि स्पॉट एफ.आई.आर. दर्ज की जाती है लेकिन इस मामले में ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है। 

Vatika