जब अकालियों ने दीवारों पर लिखा, ''कबाड़ सिटी लुधियाना....''

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 01:58 PM (IST)

लुधियाना (नरिन्दर): यूथ अकाली दल ने पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ चुनाव मेनिफेस्टो में किए गए वायदों को लेकर रोष ज़ाहिर करते हुए शहर की दीवारों पर 'कबाड़ सिटी लुधियाना' लिख दिया। यहां तक कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद सिंह द्वारा किए वायदों के पूरा ना होने को लेकर पोस्टर भी लगाए। 


इस मौके पर प्रधान गुरदीप सिंह रोशा ने कहा कि  चुनाव मेनिफेस्टो के दौरान कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने जो वायदे किए थे, उन्हें अभी तक पूरा नहीं किया गया।कैप्टन को सत्ता में आए हुए करीब पौने 2 साल का समय हो चुका है लेकिन अभी तक ना किसी को नौकरी मिली है और ना ही राशन मुहैया कराया गया । उन्होंने कहा कि शहर में भी एक रुपए का काम नहीं हुआ। इस दौरान कांग्रेस सरकार पर बरसते हुए उन्होंने कांग्रेस लीडरशिप की जमकर निंदा की।

दूसरी तरफ़ लुधियाना के कांग्रेसी काऊंसलर हरकिरन सिंह वैद्य ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए अकाली दल पर वार करते कहा कि हमारी सरकार ने किसी से पक्षपात नहीं किया और इलाके और वार्डों में बराबर के फंड दिए गए हैं जिससे विकास हो सके। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विकास कार्यों के लिए फंडों में किसी तरह की कोर्इ दिक्कत नहीं आएगी। 

Vatika