कांग्रेसियों ने की बूथ कैप्चरिंग, फिर से करवाए जाएं निष्पक्ष चुनाव : महेश इंद्र ग्रेवाल

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 12:04 PM (IST)

लुधियाना(कंवलजीत): पत्रकार सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री सलाहकार महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर दर्ज किया गया मुकद्दमा अकाली दल को नीचा दिखाने की कोशिश है, जो अकाली दल कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। 

उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में पंचायत समिति चुनावों में गैंगस्टर व पुलिस की छत्रछाया में बूथ कैप्चरिंग जैसी घटनाएं की गई हैं और कांग्रेसियों ने बूथ कैप्चरिंग की है, इसलिए फिर से निष्पक्ष चुनाव करवाए जाएं। अकाली दल इन चुनावों को सिरे से नकारता है।उन्होंने मांग की कि एस.एस.पी. ढेसी ने कांग्रेस के नुमाइंदों को खुश करने के लिए बादल पर मुकद्दमा दर्ज किया है। इस सारी घटना की जांच करके एस.एस.पी. ढेसी पर कानूनी कार्रवाई की जाए। जतिन्द्रपाल सिंह ने बादल पर मुकद्दमा दर्ज करवाया है। विधायक शरनजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि अकाली दल कांग्रेस पार्टी की गिदड़ भबकियों से डरने वाला नहीं है। 

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी व अन्य घटनाओं पर बोलते मनप्रीत सिंह अयाली ने कहा कि अकाली दल केंद्र सरकार से मांग करता है कि इन सारी घटनाओं की जांच सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस से करवाई जाए ताकि मुख्य आरोपियों को सजा मिल सके। इस दौरान विधायक जगराओं आर.एस. कलेर, पूर्व विधायक मनप्रीत सिंह अयाली, दर्शन सिंह शिवालिक आदि उपस्थित थे।

Vatika