किशोरी का शारीरिक शोषण कर अश्लील वीडियो वायरल करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 09:06 AM (IST)

लुधियाना(महेश): 14 वर्षीय किशोरी के शारीरिक शोषण के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में शिमलापुरी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले के मुख्य आरोपी केशव कुमार (25) को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के दूसरे आरोपी रामू की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इस संबंध में किशोरी की शिकायत पर रेप सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। 

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी को सूचना के आधार पर गिल नहर के पास से काबू किया गया है। वह शहर से बाहर भागने की फिराक में था। आरोपी से वह मोबाइल बरामद कर लिया गया है जिसमें किशोरी की अश्लील वीडियो बनाई गई थी। आरोपी शादीशुदा है। उसे शनिवार को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रामू की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता 6 भाई-बहनों में सबसे छोटी है। उसके पिता का एक दशक पहले देहांत हो चुका है। वह 7वीं कक्षा की छात्रा है। इसी वर्ष फरवरी माह में उसकी मुलाकात रामू के साथ हुई थी। एक दिन रामू उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। उस वक्त घर पर कोई नहीं था। इस बात का फायदा उठाकर आरोपी ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

इस बीच केशव ऊपर से आ गया जिसने अपने मोबाइल पर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उस वीडियो को इंटरनैट पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करके उसका शारीरिक शोषण करते रहे। इतना ही नहीं, बाद में आरोपियों ने वह वीडियो भी वायरल कर दी। इसका पता पीड़िता की माता को चला तो किशोरी ने सारी आपबीती उसे सुना दी जिसके बाद मां-बेटी ने पुलिस के समक्ष पेश होकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। 

Vatika