16 साल पहले विवाहित जोड़े की आपस में नहीं निभी, लड़ाई इस हद तक पहुंची कि एक-दूसरे का किया ये हाल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 11:19 AM (IST)

लुधियाना(राम): करीब 16 साल पहले शादी के बंधन में बंधे और दो बच्चों के माता-पिता पूर्व फौजी तथा उसकी पत्नी की आपस में नहीं निभी। पति-पत्नी के झगड़े को लेकर पंचायत में कई बार राजीनामा भी हुआ लेकिन आखिर दोनों की लड़ाई इस हद तक पहुंच गई कि इसने हिंसक रूप धारण कर लिया, जिसके बाद पुलिस को दोनों पक्षों पर क्रास मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

जानकारी मुताबिक बीती 18 जुलाई को थाना जमालपुर अधीन पड़ते गांव भामियां खुर्द नजदीक स्थित वरधान एंक्लेव में दोनों पक्षों के परिवारों के बीच कथित हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प में एक स्विफ्ट कार नुकसानी गई और एक मोटरसाइकिल जलकर राख हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला करने के आरोप लगाते हुए इन वाहनों को नुक्सान पहुंचाने का आरोप भी एक-दूसरे पर ही लगा दिया, जिसको लेकर थाना जमालपुर की पुलिस ने पूर्व फौजी और उसकी पत्नी के बयानों पर दोनों पक्षों के खिलाफ ही क्रास मुकदमा दर्ज कर दिया।जांच अधिकारी थानेदार पलविन्दर सिंह ने बताया कि फौज से रिटायर हुए कर्मजीत सिंह पुत्र जगनेतर सिंह निवासी उक्त ने अपनी पत्नी और ससुराल परिवार के खिलाफ आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले कुलदीप कौर निवासी साहिबाना के साथ हुई थी। शादी से कुछ समय बाद ही दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा।

बीती 18 जुलाई को वह अपना समान लेने के लिए आया तो वहां पहले से ही मौजूद उसके ससुराल परिवार के सदस्यों सन्दीप सिंह, बूटा सिंह सरबजीत सिंह निवासी साहिबाना, पलविन्दर सिंह निवासी गुरू राम दास नगर, परविन्दर सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी गांव खासी कलां और 10-12 अज्ञात नौजवानों ने उसकी बुरी तरह से मारपीट करते हुए उसके भाई की स्विफट कार और मोटरसाइकिल को भी नुक्सान पहुंचाया, जबकि पूर्व फौजी की पत्नी कुलदीप कौर ने अपने पति पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ उसके बच्चों को कथित धमकाने के आरोप लगाते हुए कहा कि बीती 18 जुलाई की देर रात कर्मजीत अपने फौजी भाई जोरा सिंह और सास के साथ आया और अंदर आते ही मारपीट करनी शुरू कर दी।

उसके देवर जोरा सिंह ने डंडे के साथ पीड़ित कुलदीप कौर की बुरी तरह मारपीट की। यहं तक कि उसके देवर जोरा सिंह ने पी.सी.आर. दस्ते के मुलाजिमों के सामने ही उसकी कथित तौर पर मारपीट की। कुलदीप कौर ने आरोप लगाया कि घर के बाहर पड़े एक मोटरसाइकिल को भी जोरा सिंह ने आग लगा दी, जिसके साथ सबंधित तस्वीरे और अन्य सबूत भी पुलिस आगे पेश किए गए हैं। जांच अधिकारी थानेदार पलविन्दर सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News