निटवियर क्लब का शिष्टमंडल वित्त मंत्री बादल से मिला

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:28 PM (IST)

लुधियाना: कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू के नेतृत्व में निटवियर क्लब का शिष्टमंडल प्रधान दर्शन सिंह डाबर, बहादुरके रोड के प्रधान तरुण जैन बावा के साथ वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से मिला।

शिष्टमंडल का नेतृत्व कर रहे प्रधान दर्शन सिंह डाबर ने वित्त मंत्री से गारमैंट इंडस्ट्री संबंधी लोकल जॉब वर्क पर लगने वाले ई-वे बिल में राहत की मांग की। वहीं बेबाक नेता तरुण जैन बावा ने 5 रुपए प्रति यूनिट बिजली की एवज में 10 रुपए प्रति यूनिट चार्ज होने से इंडस्ट्री की दुर्दशा की जानकारी दी। डाबर ने कहा कि हौजरी एवं रेडीमेड का माल छोटे-छोटे जॉब वर्क के लिए कई बार एक से दूसरी जगह पर आता-जाता रहता है। इसकी बार-बार ई-ट्रिप करने में कारोबारियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

स्टेट को चाहिए कि वह इसे हटाकर कारोबारियों को राहत दे। उन्होंने इंडस्ट्री को रियायती दर पर बिजली मुहैया करवाने की मांग भी उठाई। उन्होंने कहा कि अब जी.एस.टी. लग चुका है। पिछले वर्षों के सी फॉर्म से छूट की मांग की। वित्त मंत्री बादल ने उन्हें विश्वास दिलाया कि वह जल्द ही उनकी मांगों पर विचार कर समस्याओं का हल निकालेंगे। शिष्टमंडल में अजीत लाकड़ा, किट्टी ठुकराल, रूपलाल जैन, राजिन्दर छाबड़ा, संजीव जैन, सुभाष सैनी, अशोक जैन आदि उपस्थित थे।

Vatika