50-55 रुपए में बिकने वाला दूध बेच रहा था 30 में,लोग बीमार पड़े तो खुला मिलाटखोरी का राज

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 02:12 PM (IST)

लुधियानाः एक तरफ लोग कोरोना वायरस के कारण खासे परेशान हैं,तो वहीं दूसरी ओर मिलावटखोर मुनाफा कमाने की आड़ में लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला थाना डिवीजन नंबर 7 के तहत सुखदेव नगर में देखने को मिला। लोगों ने नकली दूध विक्रेता को काबू कर पुलिस के हवाले किया।

इस बारे में अशोक कुमार व सनी मोंगा ने बताया कि बुधवार को एक दूध वाला ऑटो में दूध के कैन रख कर दूध बेचने के लिए आया था। उसने कहा कि क‌र्फ्यू के कारण पुलिस वाले उसे हर जगह रोक रहे हैं। उसके पास दूध ज्यादा है, जो बाद में खराब हो जाएगा। इसलिए वह 50 से लेकर 55 रुपए तक बिकने वाला दूध 30 रुपए प्रति लीटर देने को तैयार है। इस पर मोहल्ले के कई लोगों ने उससे दूध खरीद लिया। मगर, दूध पीने के बाद कई लोगों की तबीयत खराब हो गई।


अशोक ने बताया कि उसने भी जब दूध को गर्म किया, तो वह बहुत बदबूदार था। इसलिए उसका इस्तेमाल नहीं किया। जब लोगों ने दूध से तबीयत खराब होने की बात बताई, तो वीरवार को मोहल्ले वालों ने उसी दूध वाले को फिर से फोन करके बुला लिया और पकड़ लिया। इसके साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। इस दौरान आरोपित सभी के पैसे वापस कर अपनी जान छुड़ाने के लिए मिन्नत कर रहा था। उसके पास 40-40 लीटर के चार कैन थे। जिसे लोगों ने पुलिस की निगरानी में खोला। सभी कैन में दूध कम और सर्फ नुमा झाग ऊपर तक भरी हुई थी।   थाना डिवीजन नंबर 7 से एएसआइ सुखविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी को थाने ले गए।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News