मां के साथ बुलेट पर जा रहे युवक को किया किडनैप

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 11:02 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): मां के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर बस स्टैंड के पास किस्त देने जा रहे युवक को कुछ युवकों ने किडनैप कर लिया और एक घर में ले जाकर जमकर धुनाई की और वीडियो बनाई। उक्त मामले में शिकायत पर धारा-323, 302, 365, 506, 148, 149 आई.पी.सी के तहत केस दर्जकर 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

जांच अधिकारी सतविंद्र सिंह के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचाप भूपिंद्र, बलजिंद्र कुमार, काका राम और अर्जुन के रूप में हुई है, जिसके पास से पुलिस ने 1 कृपान, 1 बेसबाल, 2 दातर और इनोवा कार बरामद की है। फरार आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह, जगरूप सिंह निवासी गुरबचन कालोनी, सुनील कुमार उसकी पत्नी नानो, जस्सा और मन्ना के रूप में हुई। पुलिस को दिए बयान में घायल ने बताया कि वह लेबर का काम करता है। गत 13 दिसम्बर सुबह 10.30 बजे अपनी मां इंदूदेवी के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर उसकी किस्त देने जा रहा था।

जब वह गुरमेल नगर, लवली मैडीकल के पास पहुंचा तो बाइक सवार 2 भाइयों, हरप्रीत सिंह और जगरूप सिंह ने रोक लिया, जिनके हाथों में दातर पकड़े हुए थे, जिन्होंने बुलेट से धक्के से उतारकर अपनी बाइक पर भगाने का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट करने लग पड़े जब उसकी मां बीच बचाव करने आई तो उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया और अपने बाइक पर बैठाकर अपने दो अन्य साथियों के साथ टोना चौक की तरफ ले गए। जहां पर पहले से खड़ी इनोवा कार में उक्त सभी आरोपियों ने उसकी जमकर धुनाई की।आरोपियों के साथ एक बात की रंजिश है कि उसका दीपक सहित अन्य कई आरोपियों के साथ धारा-&26 का केस चल रहा है, जिसके चलते उसे डराने के लिए किडनैप किया गया।

 

Vatika