सेंट्रल जेल की सुरक्षा फिर हुई तार-तार, हवालातियों से बरामद हुए मोबाइल

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 05:35 PM (IST)

लुधियाना(स्याल): सेंट्रल जेल की सुरक्षा फिर तार-तार हो गई। जानकारी के अनुसार चैकिंग के दौरान हवालतियों से मोबाइल बरामदगी का खेल जारी है। इसके चलते बैरको में चलाए गए सर्च अभियान के दौरान 7 मोबाइल बरामद होने पर थाना डिवीजन नं 7 की पुलिस ने हवालातियों पर 52ए प्रिजन एकट की धारा के अधीन मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने यह कार्यवाही सहायक सुपरिटेंडेंट हरबंस सिंह द्वारा भेजे गए शिकायत पत्र के आधार पर की गई है। पुलिस जांच अधिकारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि नामजद हवालातियों की पहचान मनप्रीत सिंह उर्फ पारस, बलजिंदर सिंह उर्फ इंदा, राहुल राणा, गुर्जट सिंह उर्फ जट्टा, अजैब सिंह उर्फ अजैबा व कुलजीत सिंह के रूप में हुई है।

बता दें कि कुछ ऐसे बंदी भी होते है जिनके पास से चलाए जाने वाले सर्च अभियान के दौरान दूसरी बार भी मोबाइल बरामद हो रहे हैं। विडम्बना है कि इतनी कड़ी तलाशी के बावजूद भी बंदियों के पास मोबाइल किन परिस्थितियों में पहुंच जाते हैं और मोबाइल में इस्तेमाल होने वाला सिम कार्ड किसके आधार कार्ड पर जारी किया गया, इसकी भी जांच की जानी बहुत जरूरी है। अगर गंभीरता से जांच हो तो कई खुलासे हो सकते हैं।

Content Writer

Sunita sarangal