अकाली दल ने नगर निगम कार्यालय के बाहर किया धरना-प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 11:46 AM (IST)

लुधियाना,(कंवलजीत): शिरोमणि अकाली दल के जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह ढिल्लों की अध्यक्षता में अकाली कार्यकर्ताओं द्वारा महानगर की प्रमुख मांगों को लेकर नगर निगम कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर संबोधित करते ढिल्लों ने कहा कि लुधियाना के हर मुहल्ले के हर वार्ड में नगर निगम की कार्य प्रणाली पूरी तरह ठप्प हो चुकी है। जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं और सड़कें भी कूड़े के डंपों का रूप धारण कर चुकी हैं।

अवारा कुत्तों के कारण छोटे-छोटे बच्चों का गली मोहल्लों में खेलना भी दुश्वार हुआ पड़ा है। नगर निगम में मुलाजिमों को वेतन देने के लिए निगम के पास पैसा नहीं है। मेयर बलकार सिंह संधू पैसों के लिए लगातार चंडीगढ़ के चक्कर लगा रहें हैं। इस अवसर पर शरणजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि आने वाले महीने में बरसात शुरू हो रही है पर जहां देखा जाए वहां गंदगी का आलम है लेकिन नगर निगम इसको लेकर सुचेत नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि लगातार लुधियाना में चोरी और लूट की वारदातें  बढ़ रही हैं, जिसको लेकर पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है। 

इस दौरान विरोधी पक्ष नेता हरभजन सिंह डंग ने कहा कि पंजाब सरकार व नगर निगम लोगों को सहूलियतें देने की बजाय लोगों पर अत्याचार कर रही है। अकाली सरकार के 10 साल के राज में पंजाब में कभी बिजली की कटौती कहीं हुई। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द पंजाब सरकार और नगर निगम ने इन समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया तो अकाली दल संघर्ष और तेज करेगा। इस मौके पर बाबा अजीत सिंह, गुरदीप सिंह गोशा, सर्बजीत सिंह लाडी, मनप्रीत सिंह मन्ना, गुरमेल सिंह जज्जी, विजय दानव, सुरजीत सिंह, गुरमीत सिंह, मनप्रीत सिंह, तरसेम सिंह, जसविन्द्र सिंह, सिमरनजीत सिंह ढिल्लों, बीबी सुरिन्द्र कौर दियाल, सुखदेव सिंह गिल, डा. अश्विनी पासी, रछपाल सिंह फौजी आदि मौजूद थे।
    

Vatika