मेयर की चैकिंग में हुआ खुलासा-हॉट मिक्स प्लांट बंद होने के बावजूद गाड़ियों को रिलीज हो रहा था तेल

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 09:49 AM (IST)

लुधियाना(हितेश): मेयर बलकार संधू द्वारा चार्ज संभालने के बाद से ही नगर निगम में हो रही तेल की चोरी रोकने की दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके तहत वीरवार को उनके द्वारा कई जगह चैकिंग की गई। इस दौरान खुलासा हुआ कि हॉट मिक्स प्लांट बंद होने के बावजूद गाडिय़ों को तेल रिलीज हो रहा था।

जानकारी के मुताबिक मेयर ने पहले पैट्रोल पम्प पर जाकर रिकार्ड चैक किया कि कितनी गाडिय़ों या मशीनरी को तेल जारी किया गया है। फिर यह पता लगाया गया कि उन गाडिय़ों को किस जगह किस काम के लिए भेजा गया है। उनमें से कुछ प्वाइंटों पर मेयर ने खुद जाकर मशीनरी के काम करने बारे क्रास चैकिंग की। इस दौरान यह बात सामने आई कि तापमान डाऊन होने के बाद हॉट मिक्स प्लांट बंद होने के बावजूद पैचवर्क के नाम पर कई गाडिय़ों को तेल जारी किया गया है। हालांकि प्लांट के एस.डी.ओ. ने काम न होने बारे सभी को मैसेज देने का दावा किया था, लेकिन कुछ मुलाजिमों ने अपने बचाव में ऐसी कोई सूचना न मिलने का बहाना बनाया।

मुलाजिमों को नहीं करने दिए फोन
मेयर द्वारा इस चैकिंग को पूरी तरह गुप्त रखने की कोशिश की गई, जिसके तहत एक प्वाइंट से दूसरे प्वाइंट पर गाडिय़ों की वर्किंग चैक करने के दौरान मुलाजिमों को फोन नहीं करने दिए गए। इसके लिए मेयर ने अपने स्टाफ को साथ चल रहे अफसरों की गाडिय़ों में बिठा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News