समोसे लेने गए 4 बच्चों के पिता की हत्या; खाली प्लाट में फैंका शव

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 09:55 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): शनिवार शाम को घर से समोसे लेने का कहकर निकले 4 बच्चों के पिता का 1 दिन बाद रविवार को हंबड़ा रोड स्थित एक कालोनी में खाली प्लाट से शव बरामद हुआ है। मृतक के चेहरे पर पत्थर से कई वार कर पहचान मिटाने का प्रयास किया गया है। फिलहाल थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर

सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और मृतक की पत्नी के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एस.एच.ओ. भगवत सिंह के अनुसार मृतक की पहचान उपिंद्र महतो (35) के रूप में हुई है। जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और डेढ़ वर्ष से कमलजीत सिंह की डेयरी में नौकरी कर रहा था तथा डेयरी काम्पलैक्स में ही परिवार सहित रह रहा था। पत्नी कविता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हर रोज की तरह शनिवार सुबह 12 बजे पति डेयरी से काम खत्म कर घर वापस आ गया जिसके बाद शाम 5 बजे पास ही स्थित दुकान पर समोसे ले जाने की बात कहकर 20 रुपए लेकर चला गया लेकिन वापस नहीं आया। वे सारी रात उसकी तलाश करते रहे।

रविवार सुबह हंबड़ा रोड पर एक कालोनी के खाली प्लाट से उसका शव बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार मृतक के चेहरे पर कई जगह चोटों के निशान हैं व पास से एक पत्थर बरामद हुआ है, जिस पर खून लगा हुआ है। पुलिस के अनुसार मृतक बाजार जाने से पहले अपना मोबाइल फोन घर पर छोड़ गया था और उसके परिवार की तरफ से सारी रात उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई, जबकि वे पुलिस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर रहते हैं। जिस जगह से शव बरामद हुआ है, वह मृतक के घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर है। पुलिस इलाके में लगे सारे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाल रही है व जल्द केस सॉल्व कर लिया जाएगा। 

Vatika