पत्नी ने प्रेमी व मौसी के लड़के के साथ मिलकर की पति की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 03:23 PM (IST)

खन्ना (कमल): पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते गांव मेहंदीपुर जी.टी. रोड के साथ सॢवस लेन से एक व्यक्ति के शव बरामद होने के बाद मामले को सदर पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझा लिया है। इस तरह खन्ना पुलिस ने पिछले 14 महीनों में 13 अज्ञात कत्ल के मामलों को सुलझाकर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है।  आज दोपहर जिला पुलिस प्रमुख नवजोत सिंह माहल ने प्रैस-कॉन्फ्रैंस दौरान खुलासा किया कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और मौसी के लड़के के साथ मिलकर अपने पति की गला घोंटकर हत्या की है।

हत्या करने के बाद उसके शव को बोरी में डालकर जी.टी. रोड के समीप फैंक दिया था। इस मामले में कथित आरोपी मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एस.एस.पी. माहल ने बताया कि डी.आई.जी. लुधियाना रेंज रणबीर सिंह खटड़ा के दिशा-निर्देशों पर खन्ना पुलिस को उस समय अज्ञात कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल हुई जब डी.एस.पी. (आई) रणजीत सिंह बदेशां की निगरानी में थाना सदर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर विनोद कुमार, सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलजिंद्र सिंह की पुलिस पार्टी ने एफ.आई.आर. नंबर 120/20 मई 2018 अधीन भारतीय दंडावली की धाराओं 302, 201, 34 के अंतर्गत मुदई विशाल शर्मा के बयानों पर मामला दर्ज किया था, कि उसकी गुरुद्वारा कलगीधर साहिब जी.टी. रोड खन्ना के सामने ट्रांसपोर्ट कंपनी की दुकान है और संदीप उर्फ टोपी पुत्र इन्द्र सिंह निवासी नरोत्तमपुर माजरा थाना बरवाला जिला मुजफ्फरनगर (यू.पी.)उसके यहां नौकरी करता था।

उसने पुलिस को बताया कि 19 मई की शाम को संदीप उसके दोस्त मनजीत सिंह निवासी जालंधर की होंडा एक्टिवा  (नं. पी.बी.08सी.बी.6958) लेकर अपने घर गया था परंतु संदीप के घर न पहुंचने पर तलाश करने उपरांत उसका शव बोरी और चादर में लपेटे हुए गांव मेहंदीपुर के पास से मिला और मौके पर उक्त स्कूटी भी खड़ी थी।माहल ने आगे बताया कि खन्ना पुलिस की अलग-अलग पुलिस टीमों की तरफ से इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए आधुनिक तकनीकी ढंगों और खुफिया सूत्रों के द्वारा जांच दौरान यह बात सामने आई कि मृतक संदीप कुमार की पत्नी रिंकी के पवन पाल उर्फ रुद्र पुत्र राजपाल मुजफ्फरनगर (यू.पी.) हाल निवासी जगराओं के साथ नाजायज संबंध थे। उक्त आरोपी के साथ नाजायज संबंधों से संदीप अपनी पत्नी को रोकता था, जिस कारण उन दोनों ने संदीप का कत्ल कर दिया। आरोपी रिंकी की मौसी के लड़के दीपू चौधरी का भी इस कत्ल में सहयोग था।  

Vatika