शराब पीने के बाद सिर पर डंडों से वार कर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 10:32 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): डेहलों की रेलवे रोड पर बनी रिंग रोड सिटी कालोनी में शराब पीने के बाद एक युवक के सिर पर डंडों से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह सैर कर रहे सरपंच ने लहूलुहान अवस्था में शव देख पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पता चलते ही ए.डी.सी.पी.-2 जसकरण सिंह तेजा व ए.सी.पी. इंडस्ट्रीयल एरिया संदीप शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा जांच में जुट गए।

जानकारी देते हुए ए.डी.सी.पी. तेजा ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और न ही उसके पास से उसका पर्स व मोबाइल फोन मिला है। जिस कालोनी से शव बरामद हुआ है, वह बिल्कुल सुनसान इलाका है। शव के पास से 3 खाली गिलास, 1 शराब की बोतल व 2 डंडे बरामद हुए हैं। आशंका जताई जा रही है कि पहले तीनों ने एक साथ मिलकर शराब पी जिसके बाद किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों हत्यारों ने उसके सिर पर डंडे मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करवाए के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

फिलहाल पुलिस द्वारा कालोनी को आने जाने वाले प्रत्येक रास्ते में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है और गांव डेहलों के अंतर्गत पड़ते शराब के ठेकों से जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं जो आसपास के इलाकों में मृतक की फोटो लोगों को दिखा रही हैं, ताकि पुलिस के हाथ कोई सुराग लग सके और अज्ञात शव की पहचान हो सके।

Vatika