4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, गांव वालों ने नहीं किया शव का संस्कार

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 11:34 AM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): 4 दिन पहले गांव गन्ना पिंड में रात साढ़े 7 बजे सैलून पर काम करने वाले रामपाल को अज्ञात हमलावरों ने गोलियां दाग मार डाला था। ग्रामीणों और परिजनों ने शव को फ्रीजर में रखवाया है और पुलिस से जल्द से जल्द हत्यारों को पकडऩे की मांग उठाई है। परिजनों का साफ कहना है कि जब तक हत्यारे नहीं पकड़े गए वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। हत्यारों को पकडऩे की बजयाय उल्टा अब पुलिस अंतिम संस्कार करने के लिए दबाव डाल रही है। वहीं घरवालों ने दो टूक कहा है कि वे अंतिम संस्कार तब तक नहीं करेंगे जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाते हैं।

चश्मदीद के मुताबिक 3 हत्यारों ने रामपाल को मारी थीं गोलियां
वहीं घटना के बारे में प्रवासी मजूदर चश्मदीद बना है। वह घटना के वक्त वहीं मौजूद था। उसने बताया कि घटना कोई साढ़े 7 बजे घटित नहीं हुई बल्कि आधा घंटा पहले हुई थी। उसने बताया कि उसके अलावा अन्य 15 लोग भी घटना के वक्त मौजूद थे। वह शराब पी रहे थे। सभी ने डर के मारे पुलिस के सामने मुंह नहीं खोला। उसने बताया कि घटना के वक्त बरसात शुरू हो गई और बादलों की गडग़ड़ाहट से बिजली चली गई। इसी समय मृतक फोन सुनता हुआ जैसे ही दुकान के पास आकर खड़ा हुआ तभी गोलियां चलने की जोरदार आवाज सुननी शुरू हो गई। 3 हत्यारे बिल्कुल रामपाल के बिल्कुल पास खड़े थे, जिनमें एक सरदार और दो मोने थे। मौके पर मौजूद लोग युवक को गोलियां मारते देखकर डर के मारे वहां से भाग खड़े हुए। वह जान बचाने के चक्कर में वहीं डर कर मृतक की लाश से कुछ दूरी पर अंधेरे में लेट गया। उसने बताया कि हत्यारे किसी वाहन पर सवार होकर नहीं आए पैदल ही आए थे और उसे मारने के बाद वह पैदल ही चल कर अंधेरे में गायब हो गए। उसने यह भी बताया कि आधे घंटे बाद वहां पर पुलिस पहुंची जब पुलिस ने आकर उसे उठाया तो वह शराबी होने की एकिं्टग करने लग पड़ा और पुलिस ने उसे भगा दिया। एक गांव वासी ने तो यहां तक कहा कि हो सकता है। हत्यारे रामपाल को मारने के बाद अब उसके हत्यारों को पकडऩे के लिए गांव वासियों के साथ ही घूम रहे हों। 

पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला मानकर कर रही जांच
रामपाल के कत्ल केस की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रही है।  रामपाल गरीब परिवार का लड़का था। न ही उसके पास जायदाद थी। न ही उसकी किसी के साथ कोई रंजिश थी। रामपाल देखने में सुंदर था। इसलिए पुलिस मानकर चल रही है कि उसका कत्ल शायद प्रेम प्रसंग के चलते ही किया गया है। वहीं पुलिस यह भी मानकर चल रही है कि हो सकता है कि हत्यारे किसी और को मारने आए हों और रामपाल उनके हत्थे चढ़ गया हो। डी.एस.पी. अतरी ने कहा हत्यारे जो कोई भी हो पुलिस जल्द सलाखों के पीछे होंगे। 

Vatika