जेब से नकदी निकालने पर कलियुगी बेटे ने चाकू से गोदकर की मां की हत्या

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 10:53 AM (IST)

लुधियाना: शिवपुरी, विष्णुपुरी गली नं. 1 में एक कलियुगी  बेटे ने चाकू से गोदकर अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी 30 मिनट तक मां के शरीर पर चाकू से वार करता रहा। मां का कसूर यह था कि वह अक्सर बेटे की जेब से नकदी निकाल लेती थी।

मां की दर्दनाक चीखें सुनकर इलाके के लोग एकत्रित हो गए जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद ए.सी.पी. नार्थ मुख्तयार राय व थाना दरेसी प्रभारी सतपाल सिद्दू पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। आरोपी की पहचान 24 साल के राजू उर्फ कालू के रूप में हुई है, जबकि मृतका की पहचान 42 वर्षीय ऊषा के रूप में हुई है। ऊषा करीब 13 वर्ष से शिवपुरी विष्णुपुरी गली नं. 1 में 50 गज के मकान में रह रही थी। ए.सी.पी. रॉय ने बताया कि ऊषा के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया है।


आरोपी नशा छुड़ाओ केंद्र में काट चुका है लंबा वक्त
थाना प्रभारी ने बताया कि राजू शराब पीने का आदी है। वीरवार सायं पैसे की बात को लेकर मां-बेटे के बीच तकरार हुई। सायं 5 बजे के बाद राजू ने मां के साथ छत पर मारपीट की फिर उसे धक्का देकर सीढिय़ों से नीचे फैंका। बात मारपीट पर ही खत्म नही हुई। नशे में धुत्त राजू ने किचन से सब्जी काटने वाला चाकू उठाया ओर चाकू गोदकर ऊषा की बेरहमी से हत्या कर दी। राजू उर्फ कालू नशा छुड़ाओं केंद्र में काफी लंबा वक्त गुजार चुका है ओर 4 महीने पहले ही नशा केंद्र से बाहर आया था।

मृतका पुलिस की थी मुखबिर
सूत्रों के अनुसार ऊषा पुलिस की मुखबिर थी। राजू अपनी मां ऊषा को पसंद नही करता था। इसका बड़ा कारण यह था कि मां के कारण ही उसे पानीपत के नशा छुड़ाओं के केंद्र में करीब 1 साल काटना पड़ा था।

खून से लथपथ था राजू का शरीर
सूचना मिलने के बाद इलाका पुलिस व मीडिया मौके पर पहुंची तो राजू के हाथ में चाकू पकड़ा हुआ था। घर के फर्श पर ऊषा का शव पड़ा था। खून से घर की जमीन लथ-पथ थी। बेरहमी से की गई हत्या के कारण चाकू से राजू का हाथ भी कटा हुआ था।

मृतका भी करती थी मैडीकल नशा
ऊषा मैडीकल नशा के अलावा अन्य नशे भी करती थी। इलाके के लोग महिला से खौफ खाते थे। पुलिस की मुखबिर होने के कारण भी वह अक्सर इलाके के लोगों पर रौब झाड़ती थी। ऊषा का बड़ा बेटा हरियाना में रहता है, जबकि बेटी की शादी लुधियाना में हुई है। हत्यारा राजू उर्फ कालू भाई-बहनों में सबसे छोटा था।

Vatika