डाक्टरों के बोर्ड का खुलासा: हत्या कर किया गया महिला को सुपुर्द-ए-खाक

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 05:53 PM (IST)

लुधियाना: 5 बच्चों की मां के 3 दिनों बाद थाना डिवीजन नं. 7 की पुलिस की तरफ से कब्र से निकलवाए गए शव के मामले में को उस समय नया मोड़ आ गया, जब सिविल अस्पताल के 3 डाक्टरों के बोर्ड जिसमें डा. रमनप्रीत, डा. मोनिका व डा. लखविंद्र कौर शामिल थे, ने शव का पोस्टमार्टम किया। डाक्टरों ने स्पष्ट किया कि महिला के सिर और छाती पर चोटों के निशान हैं जिसके आधार पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ धारा-302 व 201 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह भट्टी ने बताया कि मृतका सारजा खातून (40) के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में आशंका जताई थी कि उसके जीजा अंसारी ने उसकी बहन की हत्या की है जिसके बाद मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वीरवार दोपहर को शेरपुर के पास कब्र से शव को बाहर निकाला गया था और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार 15 दिन पहले ही हत्यारा पत्नी और बच्चों संग यू.पी. से लुधियाना आया था जहां पर सोमवार को पत्नी की मौत के बाद शव सुपुर्द एक खाक कर ससुरालियों को बिना बताए बच्चों संग यू.पी. चला गया। पुलिस के अनुसार फिलहाल आरोपी का नंबर बंद आ रहा है, पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

Vatika