पुलिस मुलाजिम की बेटी की शादी में हत्यारे का शामिल होना संदिग्ध

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 03:16 PM (IST)

 

लुधियाना(राम): सी.आई.ए.-2 के एक मुलाजिम की बेटी के शादी समारोह में शामिल होकर भंगड़ा डालना एक संदिग्ध मामला सामने आ रहा है। हत्यारे के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने भी सुख की सांस ली है।

गौर रहे कि उक्त कथित आरोपी गुरविंद्र सिंह ने एक लड़की से हुई छेड़छाड़ के मामले में समझौता करवाने के दौरान हुए इकट्ठ के दौरान हुए झगड़ के दौरान पीड़ित लड़की के भाई के सिर्र पर कथित इंटों से कथित वार कर उसकी हत्या कर दी थी। छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़की के भाई की कथित हत्या करने के बाद काफी समय तक यहां पीड़ित परिवार पुलिस कर्रवाई करवाने के लिए थानों के चाकर लगाते रहे, वहीं उक्त कथित आरोपी सी.आई.ए.-2 की पुलिस ने एक मुलाजिम की लड़की के शादी समारोह में शामिल होना ही पीड़ित परिवार के लिए मददगार सिद्ध हुआ, जिसके बाद थाना पुलिस व सी.आई.ए. की पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में जुट गई थीं।

सूत्रों की मानें तो आम लोगों में इस बात की चर्चा है किएक हत्यारे व पुलिस के बीच के कनैक्शन की जांच भी की जानी चाहिए। लोगों का कहना है कि अगर उच्चाधिकारियों से नजर बचा कर नीचे के मुलाजिम ऐसे हत्यारों को बेखौफ होकर अपने निजी समारोहों में शामिल करेंगे तो आम लोगों का नजरिया पुलिस के लिए कैसे बदलेगा।

Vatika