लुधियानाः 5 साल के बच्चे की हत्या मामले में नया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 04:27 PM (IST)

लुधियाना: टिब्बा रोड की अमरजीत कालोनी में नर्सरी के छात्र अंश कनोजियों की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक अंश अपने खास नजदीकी रिश्तेदार के अवैध संबंधों का शिकार हुआ है। 

पुलिस ने रिश्तेदार महिला और उसके साथी को काबू कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं कर रही है। बता दें कि अंश शनिवार की दोपहर को घर के बाहर खेल रहा था कि अचानक बाहर से ही गायब हो गया। अगली सुबह अंश की लाश घर के बाहर बोरी में पड़ी मिली थी।पुलिस की जानकारी मुताबिक अंश ने अपनी नज़दीकी महिला रिश्तेदार को आपत्तिजनक हालत में किसी व्यक्ति के साथ देख लिया था। अंश को देखकर उक्त दोनों घबरा गए। 

महिला उस जगह से निकल गई लेकिन अंश ने उस व्यक्ति को वहां रोक लिया। वह व्यक्ति अंश को एकटक देखता रहा। बात खुलने के डर से व्यक्ति ने अंश के साथ मारपीट की, जिस कारण वह बेहोश हो गया। आरोपी ने बच्चे का मुंह कपड़े से बांध कर कमरे में बंद कर दिया और परिजनों के साथ मिलकर अंश को ढूंढने का नाटक करता रहा। देर रात सभी के घर जाने के बाद आरोपी ने कमरे में जाने के बाद शराब पी और नशे की हालत में कुकर्म कर अंश का कत्ल कर दिया। इसके बाद उसने अंश की लाश को बोरी में बांध कर घर के बाहर फैंक दिया था। 

Vatika