सिरसा साध को कोई माफी नहीं दी गई : जत्थे. गुरबचन सिंह

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 11:49 AM (IST)

लुधियाना(मुल्लांपुरी): श्री अकाल तख्त साहिब के पूर्व जत्थेदार गुरबचन सिंह ने आज पत्रकारों के सवालों का दो टूक जवाब देते हुए कहा कि सिरसा मुखी को अलग-अलग मामलों में श्री अकाल तख्त साहिब ने कोई माफी नहीं दी गई। यह विरोधियों का कुप्रचार है। उन्होंने कहा कि सिरसा मुखी की चिट्ठी माफी के लिए जरूर आई थी और उसके पांच सिंह साहिबानों ने कार्रवाई करनी थी, परन्तु अब तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जब उनको 80 लाख रुपए के विज्ञापन बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकते। इस बारे शिरोमणि कमेटी ही बता सकती है कि वह क्यों और किसकेकहने पर छापे। जत्थेदार से सिरसा मुखी के मामलों में बादलों के दखल और एक फिल्मी हीरो का नाम आने पर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि अकाल तख्त के मामले में किसी का कोई दखल नहीं होता क्योंकि अकाल से फैसला पांच सिंह सहिबान करते हैं। 

उन्होंने कहा कि यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसे धार्मिक मर्यादा अनुसार सजा दी जाती है जो कई बड़े-बड़े नेता समय-समय पर भुगत चुके हैं। वह आज लुधियाना में प्रसिद्ध अकाली नेता जगवीर सिंह सुखी की पिता की याद में लगाए गए कैम्प में शिरकत करने आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News