शादी के दो दिन बाद मोबाइल पर अपनी अश्लील फोटो देख उड़े दुल्हन के होश

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 11:13 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): शादी के 2 दिनों बाद ही पति विदेश चला गया, पीछे से ससुराली नवविवाहिता को दहेज को लेकर परेशान करने लग पड़े। इतना ही नहीं, विदेश में बैठे युवक ने सोशल मीडिया पर पत्नी, उसकी बहन और मां की अश्लील वीडियो और तस्वीरें बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के साथ साथ रिश्तेदारों व जान-पहचान के लोगों को भेज दीं। इस मामले में थाना डाबा की पुलिस ने आई.टी. एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

आरोपियों की पहचान पति हरजिंद्र सिंह निवासी कूम कलां और सोनाली निवासी जगीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस को 14 दिसम्बर 2018 को दी शिकायत में डाबा रोड निवासी युवती ने बताया कि उसकी शादी उक्त आरोपी के साथ 14 जुलाई 2017 को हुई थी। शादी के 2 दिनों बाद ही वह रशिया चला गया जिसके बाद ससुराली उसे दहेज मांगते हुए परेशान करने लग पड़े। इतना ही नहीं, पति विदेश से फोन कर उसके मां-बाप की बात न मानने पर रिश्ता तोडऩे की धमकियां देने लग पड़ा।

इस बात से तंग आकर अगस्त 2018 में अपने मायके घर आकर रहने लग पड़ी जिसके बाद उक्त आरोपी उसे व परिवार को बदनाम करने की नीयत से सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने लग पड़ा। 29 अक्तूबर 2018 को उसकी तरफ से पुलिस कमिश्नर के समक्ष पेश होकर लिखित शिकायत दी गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद फिर से सी.पी. को लिखित शिकायत दी जिस पर साइबर सैल की पुलिस द्वारा जांच कर केस दर्ज किया गया।

Vatika