नम्बरदार ने पश्चिमी रजिस्ट्रार कार्यालय में किया हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 01:03 PM (IST)

लुधियाना(महेश): हंबड़ा रोड के पचिश्मी रजिस्ट्रार कार्यालय में शुक्रवार को हंगामा करने वाले हैबोवाल कलां के एक नम्बरदार को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। नम्बरदार ने इस बात को लेकर हंगामा किया कि छुट्टी होने के बावजूद अधिकारी तहसील में लोगों का काम कर रहे हैं, जबकि तहसील खुली होने की उसे कोई जानकारी नहीं दी। हालांकि उसे अधिकारियों ने समझाने की भी कोशिश की।

कुछ लोगों ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर छुट्टी होने का मैसेज डालकर भ्रम पैदा कर दिया है, जबकि सरकार द्वारा अवकाश होने का कोई भी नोटीफिकेशन नहीं आया था लेकिन इसके बावजूद उसने किसी की भी बात नहीं सुनी और हंगामा करते हुए वकीलों से भी भीड़ गया। माहौल बिगड़ते देखकर तहसीलदार ने पुलिस को कॉल कर दी और पुलिस आकर उसे पकड़कर ले गई। घटना आज शाम करीब 4 बजे की है।जब नम्बरदार जोर-जोर से भद्दी गालियां निकालता हुआ मेन गेट से दाखिल हुआ और सीधा तहसीलदार के दफ्तर में जा घुसा। उसकी यह हरकत देखकर वहां मौजूद अधिकारी व लोग स्तब्ध रहे गए। लोगों का आरोप था कि नम्बरदार नशे में धुत्त था जिस कारण उसे कुछ पता नहीं चल रहा था कि वह कर रहा है।

वकीलों ने जब उसे समझाने की कोशिश की तो वह उनके साथ भी भीड़ गया। जिस पर उन्होंने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को फोन करके बुला लिया। वकीलों का कहना था कि उन्होंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। उसने उनके कुछ साथियों के साथ हाथापाई की और उन्हें गालियां निकालीं। जिसके चलते वह उसके खिलाफ अवश्य कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। थाना प्रभारी सब-इंस्पैक्टर परमदीप सिंह ने बताया कि नम्बरदार जस्सी ने शराब पीकर हंगामा करते हुए एक वकील के साथ हाथापाई की है। जिसके चलते आरोपी के खिलाफ 751 के तहत कार्रवाई को अमल में लाया गया है।

Punjab Kesari