लड़कियों से मोबाइल झपटने वाले गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 03:21 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): पैदल जा रही लड़कियों से मोबाइल झपटने वाले गिरोह का थाना माडल टाऊन की पुलिस की तरफ से पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक सदस्य और चोरीशुदा मोबाइल खरीदने वाला फरार है। पुलिस को इनके पास से वारदात में प्रयोग किए जाने वाले 2 बाइक और चोरीशुदा 6 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। 

जानकारी देते जांच अधिकारी राजिंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान अमनदीप सिंह निवासी करतार नगर, सुखराज सिंह निवासी दशमेश नगर, अमित कुमार निवासी न्यू शिमलापुरी और फरार की पहचान रामन कुमार निवासी दशमेश नगर और मोबाइल फोन खरीदने वाले की रेहान निवासी न्यू करतार नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने सोमवार को सूचना के आधार पर सफैदा चौक के पास से तब गिरफ्तार किया जब वह वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने बदमाशों को अदालत में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

चिट्टा पीते-पीते बने दोस्त, पैसे न होने पर बने स्नैचर
पुलिस के अनुसार सभी बदमाशों की आयु 19 से 22 वर्ष के मध्य है और सभी चिट्टा पीते-पीते दोस्त बन गए और फिर नशे के लिए पैसे न होने पर स्नैचर बन गए। पकड़े गए सुखराज सिंह और अमित कुमार के खिलाफ पहले भी लूटपाट के केस दर्ज हैं और कुछ समय पहले ही जमानत पर बाहर आए हैं। 

इन इलाकों में 3 महीने में की 10 वारदातें 
पुलिस के अनुसार स्नैचरों की तरफ से थाना डिवीजन नं. 8, थाना माडल टाऊन, सराभा नगर, शेरपुर चौक के इलाकों में 3 महीने में 10 से ज्यादा स्नैचिंग की वारदातें की गई है। वारदात में प्रयोग किए जाने वाला एक बाइक सुखराज और दूसरा रमन का है। दोनों बाइकों पर एक साथ वारदात करने चारों जाते थे। एक बाइक पर बैठे दो युवक स्नैङ्क्षचग करते थे जबकि दूसरे बाइक वाले उनके इर्द-गिर्द घूमते थे ताकि जरूरत पडऩे पर इन्हें बचा सकें। 

Punjab Kesari