महिला से पर्स लूटकर भागा लुटेरा 8 घंटों में काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 01:46 PM (IST)

लुधियाना(राम): रविवार की सुबह करीब 11 बजे सरपंच कालोनी की रहने वाले एक महिला से उसका पर्स झपटने वाले मोटरसाइकिल चालक लुटेरे को थाना जमालपुर की पुलिस ने चंद घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से पुलिस ने लूटा हुआ पर्स व मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह ने बताया कि घटना के 8 घंटों के अंदर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान दविंद्र सिंह पुत्र केसर सिंह कुलीएवाल, लुधियाना के रुप में हुई है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज के बाद तलाश हुई आसान
थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना के बाद तुरंत सी.सी.टी.वी फुटेज हासिल करने के बाद थानेदार जसविंद्र सिंह व पलविंद्र सिंह सहित पुलिस टीमों के विभिन्न दिशाओं में भेजा गया, जिसके बाद नाकाबंदी दौरान उक्त दविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

तीन पर्चे पहले ही लूट व झपटमारी के दर्ज
उन्होंने बताया कि उक्त दविंद्र सिंह लूट-झपटमारी करने का पुराना खिलाड़ी है, जिसके खिलाफ पहले भी विभिन्न थानों में लूट व झपटमारी के तीन मामले दर्ज हैं, जबकि चौथा मामला ताजा जमालपुर में दर्ज हुआ है। दविंद्र सिंह के खिलाफ थाना फोकल प्वाइंट में दो व थाना सी.आई.ए.-2 की पुलिस द्वारा थाना जमालपुर में दर्ज करवाया गया है। उक्त लुटेरे से पुलिस ने लूट की नकदी व मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News