नाबालिगा से 2 युवकों ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 12:29 PM (IST)

लुधियाना (कुलवंत): थाना फोकल प्वाइंट के इलाकों के अंदर एक सप्ताह में दुष्कर्म की 3 वारदातों ने लोगों को हिला कर रख दिया है। तीसरी वारदात में एक 16 वर्षीय नबालिगा को 2 युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया, जिनको बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान ऊंची मंगली गांव के सुनील कुमार व अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। अदालत में पेश कर इन्हें रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे पूरी तरह पूछताछ की जा सके।

लोग किराएदार को रखने से करने लगे गुरेज
इसी इलाके में पिछले एक सप्ताह में 3 ऐसी वारदातें हो गईं, बेशक यह सभी आरोपी प्रवासी ही थे। अब लोग ऐसे लोगों को अपना किराएदार रखने में गुरेज करने लगे हैं। इस तीसरी वारदात में भी पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपियों को काबू कर लिया। अगर पुलिस देरी करती तो ये लोग इलाका छोड़ कर दूसरे राज्यों में निकल जाते।

रिश्तेदार था मुख्य आरोपी सुनील

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित नाबालिगा के पिता ने बताया कि वह हलवाई का काम करता है। उसके 3 बच्चे हैं जिनमें एक 16 वर्ष की बेटी है। उसके बच्चे किराए के कमरे में रहते थे। सुनील उसके बड़े भाई का दामाद है जो उसी मकान में रहता था। 17 जुलाई को वह अपने बच्चों से मिलने के लिए आया था, जिस पर उसकी बेटी ने बताया कि पिछले 5-6 माह से सुनील व उसका दोस्त अभिषेक उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म करते आ रहे हैं। वे उसे धमकाते हैं कि अगर उसने जुबान खोली तो वे उसकी अश्लील वीडियो को वायरल कर देंगे। उसका आरोप था कि जब सुनील की पत्नी घर पर नहीं होती थी तो वे उसे दबोच लेते थे। यह सुनकर वह हैरान रह गया कि उसकी बेटी पिछले 6 माह से दरिंदगी झेल रही है, जिसके बाद उसने पुलिस को शिकायत की। 

swetha