एक साल में की चोरी व लूट की 40 वारदातें; 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 11:37 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): घर का खर्चा चलाने के लिए चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गैंग का थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग के 5 मैंबरों को दबोचकर 4 एक्टिवा, 3 बाइक व 2 दातर बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि इस गैंग की तरफ से 1 वर्ष में शहर के विभिन्न इलाकों में चोरी की 40 वारदातों को अंजाम दिया गया है। उपरोक्त जानकारी सोमवार को पत्रकार सम्मेलन दौरान ए.सी.पी. सिविल लाइन जङ्क्षतद्र कुमार व एस.एच.ओ.एस.आई. रीचा ने दी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान शिमलापुरी के रहने वाले सुखबीर सिंह, रामईश्वर सिंह, कन्हैया कुमार, रविंद्र कुमार और गांव लौहारा के रहने वाले सुरिंद्र सिंह के रूप में हुई है। सभी शादीशुदा हैं और आयु 30 से 40 वर्ष के मध्य है। घर का खर्चा चलाने के लिए पैसे न होने पर चोरी व लूटपाट की वारदातें करने लग पड़े। पुलिस के अनुसार रविंद्र के खिलाफ थाना डाबा में पहले भी चोरी का मामला दर्ज है। 

कचहरी परिसर के आसपास की थी 5 वारदातें
पुलिस ने इन्हें रेलवे शैड के पास से दबोचा है और अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार इस गैंग के पकड़े जाने के बाद डिवीजन नं. 5 के इलाके में हुई चोरी की 4 वारदातें हल हुई हैं जो इस गैंग ने कचहरी परिसर के आसपास की थीं। वहीं लूटपाट की कई वारदातें भी हल होने का अनुमान है। 
 

swetha