वाह रे पुलिस : चोरीशुदा बाइक पर 6 माह में की 25 वारदातें

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 09:46 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): जेल से जमानत पर आने के बाद 6 महीने में स्नैचिंग की 25 वारदातें कर डालीं। वारदात में प्रयोग किए जाने वाला बाइक गांव भामीयां से चुराया, जिस पर पुलिस से बचने के लिए जाली नंबर प्लेट लगाई हुई थी।

 

सी.आई.ए.-2 की पुलिस ने तीनों दोस्तों को दबोचकर चोरीशुदा 14 मोबाइल व बाइक बरामद कर थाना डिवीजन नं.-7 में केस दर्ज किया है।  सैल प्रभारी इंस्पैक्टर राजेश कुमार के अनुसार पकड़े गए स्नैचरों की पहचान रवि कुमार निवासी गुरु अर्जुन देव नगर, गगनदीप सिंह निवासी शिमलापुरी और साहिल निवासी शिवपुरी के रूप में हुई है।

 

पुलिस ने वीरवार को सूचना के आधार पर ताजपुर रोड से तब दबोचा, जब चोरीशुदा मोबाइल फोन बेचने जा रहे थे। अब तक की जांच में सामने आया है कि तीनों आपस में गहरे दोस्त हैं और नशे के आदी हैं। नशे की आपूर्ति के लिए रात के समय प्रवासी मजदूरों को अपना शिकार बनाते थे और चंद मिनटों में मोबाइल झपटकर फरार हो जाते थे। पकड़े गए आरोपी रवि के खिलाफ थाना डिवीजन नं.-7 में लूट और थाना दुगरी में डकैती की योजना बनाने और गगनदीप पर लूट के थाना डिवीजन नं.-4 में 2 और डिवीजन नं.-6 में एक मामला दर्ज है। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेशकर रिमांड पर गहनता से पूछताछ करेगी। 

Punjab Kesari