दिन के समय रेकी कर रात को घरों के ताले तोडने वाले गिरोह का पर्दाफाश

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 11:39 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): दिन के समय बंद घरों की रेकी कर रात को ताले तोडने वाले गिरोह का सी.आई.ए. ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में रिकवरी की है। सभी के खिलाफ थाना मेहरबान में धारा 379, 380, 411, 413, 457, 473 के तहत केस  दर्ज किया गया है।

ए.सी.पी. क्राइम सुरिंदर मोहन ने बताया कि इंस्पैक्टर हरपाल सिंह और एस.आई. अवतार सिंह की पार्टी ने शनिवार को गांव सीड़ा, राहों रोड से चारों को तब गिरफ्तार किया, जब वे चोरीशुदा सामान बेचने जा रहे थे। अब तक की जांच में सामने आया है कि गिरोह का सरगना दिन के समय घरों की रेकी करता था और कई दिनों से बंद पड़े घर में रात को अपने साथियों सहित चोरी करता था।गिरोह के 2 बदमाशों राकेश कुमार के खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 7 व जगतपाल के खिलाफ 2 मामले दर्ज हैं और इनकी मुलाकात जेल में हुई थी। जमानत पर बाहर आए चारों ने मिलकर गैंग बना लिया। पुलिस ने सभी को अदालत में पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। 

पकड़े गए बदमाशों की पहचान
*रमेश कुमार निवासी बाजड़ा कालोनी (सरगना)
*रवि कुमार निवासी भगवंत विहार कालोनी
*राकेश कुमार निवासी गांव फुल्लांवाल
*जगतपाल निवासी कैलाश नगर, बाजड़ा कालोनी 

बरामद सामान 
- एल.ई.डी. 3 पीस, गैस सिलैंडर 6, मोटरसाइकिल 4, डी.वी.आर. 2,वाशिंग मशीन 1, मिक्स गैंड जूसर 3, एक कैमरा, प्रैस, इलैक्ट्रोनिक चूल्हा, माइको वेव्ज, चांदी की 2 पायलें।  सिविल अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

Punjab Kesari