नशा खरीदने आए 108 एम्बुलैंस में तैनात फार्मासिस्ट को काबू कर किया पुलिस के हवाले

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 12:53 PM (IST)

लुधियाना(गौतम): जी.टी. रोड पर हार्डी वल्र्ड के पास स्थित गांव तलवंडी में नशा खरीदने के लिए आए 108 एम्बुलैंस में तैनात फार्मासिस्ट को पकड़ लिया। पता चलते ही थाना सलेम टाबरी की पुलिस मौके पर पहुंच गई व कार्रवाई करते हुए फार्मासिस्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपी की पहचान तरनतारन के रहने वाले अमृतपाल सिंह के रूप में की है। 

गांव के सरपंच लवली ने बताया कि गांव में डेपो की टीम बनी हुई है। उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त फार्मासिस्ट एम्बुलैंस में आकर नशा खरीदता है और आगे सप्लाई भी करता है। उसको पकडऩे के लिए पिछले काफी दिनों से उन्होंने खुद ही ट्रैप लगाया हुआ था। आज जब वह अपने साथी ड्राइवर के साथ आया व हैरोइन लेकर आ रहा था तो उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

पहले दिन ड्यूटी पर आए ड्राइवर को झूठ बोलकर साथ लाया था आरोपी
लवली ने बताया कि ड्राइवर रविवार को पहले दिन ही ड्यूटी पर आया था और उसे फार्मासिस्ट झूठ बोल कर अपने साथ ले गया था कि गांव से किसी मरीज को लेकर आना है। इंस्पैक्टर कंवलजीत सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि फार्मासिस्ट नशे का आदी है जिससे वह नशा खरीद कर लाया था पुलिस पार्टी ने वहां पर भी रेड की थी लेकिन वे लोग फरार हो गए थे। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।    

swetha