पैवेलियन माल में पुलिस की दबिश, 1 घंटे तक चली चैकिंग, बिंदी का 4 दिनों का रिमांड बढ़ा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 11:21 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): पैवेलियन माल में विगत दिनों चौथी मंजिल पर बने कैस्टल बार में हुए कालोनाइजर के मर्डर के बाद मंगलवार को ए.डी.सी.पी. आप्रेशन जगजीत सिंह, ए.सी.पी. सिविल लाइन जङ्क्षतद्र चोपड़ा की सुपरविजन में लगभग 150 मुलाजिम ने मॉल में दबिश दी, जिन्होंने लगभग 1 घंटे तक मॉल का चप्पा-चप्पा खंगाला व अंदर बने शोरूम में भी जाकर चैकिंग की। 

ए.सी.पी. चोपड़ा ने बताया कि दोपहर लगभग 3 बजे डिवीजन नं.-8 के एस.एच.ओ. गुरमीत सिंह, डिवीजन नं.-5 के एस.एच.ओ रीचा रानी, मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. पवन कुमार व कई पी.सी.आर. दस्तों सहित पुलिस अचानक चैकिं ग करने पहुंची। 1 घंटे तक मॉल के प्रत्येक फलोर पर बनी दुकानों और पार्किंग व सिक्योरिटी सिस्टम चैक किया, इसके साथ इस बात की तरफ ध्यान दिया गया कि मॉल में कोई ऐसा प्वाइंट तो नहीं है, जहां से व्यक्ति बिना चैकिंग के अंदर दाखिल हो सकता है। इसके साथ मॉल में लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरें चैक किए गए। ए.सी.पी. चोपड़ा के अनुसार जसविंद्र सिंह ङ्क्षबदी को अदालत में पेश किया, ताकि उसके फरार जगदीप बुलारा के ठिकानों का पता चल सके। पुलिस की तरफ से 7 दिनों का रिमांड मांगा गया था, जिसमें वारदात करने वाले दूसरे आरोपी व प्रयोग किए गए हथियार को बरामद करवाने की बात रखी गई थी, लेकिन अदालत की तरफ से 4 दिनों का रिमांड दिया गया। पुलिस के अनुसार बुलरार को जल्द दबोच लिया जाएगा, लेकिन इतना समय गुजर जाने पर भी पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाई है। सूत्रों के अनुसार बुलारा अपने पैसे और सिफारिश के दम पर बचने के लिए इधर उधर भाग रहा है।


थाना सराभा नगर की पुलिस ने भी किया केस दर्ज
थाना सराभा नगर की पुलिस की तरफ से भी लेट नाइट रात 12.40 बजे तक रैस्तरां खोलने पर फिरोजपुर रोड पर बने आर.टू.बी. के मालिक वरुण बग्गा और मैनेजर के खिलाफ भी धारा-188 के तहत केस दर्ज किया है।


ए.सी.पी. सिविल लाइन के इलाके में 5 एफ.आई.आर.
ए.सी.पी. सिविल लाइन चोपड़ा के अनुसार डिवीजन नं.-5 की एस.एच.ओ. रीचा की तरफ से देर रात तक बार ओपन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए एक ही रात में 5 जगह पर दबिश दी गई और सभी के खिलाफ धारा-188 के तहत केस दर्ज किया गया है, जिनका विवरण इस प्रकार है।ऑ

-डामीनाज़ पीजा, किप्स मार्कीट के मैनेजर मयंक सिंह निवासी हैबोवाल व वर्कर रछपाल सिंह निवरसी एस.बी.एस. नगर । 
-शक्ति ओम डाबा, नजदीक हीरो बैकरी चौक के मालिक तानीश कुमार निवासी माता वैष्णो कालोनी, जालंधर बाईपास।
-पॉन शॉप नजदीक आरती चौक के वीशूजीत प्रसाद निवासी कृष्ण नगर। 
-टी.आर.पी. बार एंड रेस्तरां मैनेजर मदन लाल रावत निवासी गयासपुरा व वर्कर सुरिंद्र ठाकुर व इकबाल सिंह।  
-चौरसियां पॉन, बैक साइड अनस प्लाजा के मालिक दीपक चौरसियां निवासी बस्ती जोधेवाल। 
 

Vatika