पुलिस ने ट्रैवल एजैंट के दफ्तर में दी दबिश, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 04:04 PM (IST)

लुधियाना(अमन): रिजनल पासपोर्ट आफिसर शिवास कविराज (आई.पी.एस.) चंडीगढ़ के दिशा-निर्देशों के तहत जिला पासपोर्ट सेवा केन्द्र के आसपास काम कर रहे एजैंटों के विरुद्ध ठोस कार्रवाई करने के लिए जिला पुलिस को सूचित किया गया, जिस पर पुलिस ने पासपोर्ट सेवा केन्द्र के पास अवैध रूप से काम कर रहे ट्रैवल एजैंटों पर शिकंजा कसने हेतु चलाई गई मुहिम के तहत आज थाना मॉडल टाऊन के क्षेत्र में चौकी आत्मपार्क के नजदीक बने पासपोर्ट आफिस के पास बने फास्टवे ट्रैवल्स के दफ्तर में ए.सी.पी. रूपिंदर कौर भट्टी, ए.सी.पी. हरपाल सिंह ग्रेवाल ने भारी पुलिस फोर्स के साथ दबिश दी। 

पुलिस के आने के बाद वहां तैनात लोगों व अन्य काम करने वाले एजैंटों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। पुलिस ने टै्रवल एजैंट विजय अरोड़ा के ठिकानों पर छापामारी कर करीब 1 घंटे तक की तलाशी के दौरान कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं। पुलिस अब लोगों के पासपोर्ट सहित राशि बरामद करने में लगी हुई है। पुलिस ने इस कम्पनी के मालिक विजय अरोड़ा तथा आफिस स्टाफ से गहनता से पूछताछ कर दस्तावेज, कम्प्यूटर, सी.पी.यू., मोबाइल फोन, सी.सी.टी.वी. कैमरे का डी.वी.आर. व अन्य सामान अपने कब्जे में लिया। पुलिस के मुताबिक यह ट्रैवल एजैंट पिछले 10-12 वर्षों से दफ्तर चला रहा है और लोगों को विभिन्न देशों का ऑनलाइन वीजा लगवाने के लिए मोटी रकम वसूल करता था। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
 
पासपोर्ट दफ्तर के आसपास एजैंटों ने खोल रखे हैं दफ्तर
पासपोर्ट दफ्तर के नजदीक एजैंटों ने अपने आफिस खोल रखे हैं और पासपोर्ट, वीजा आदि डाक्यूमैंट बनाने का काम धड़ल्ले से चल रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News