जमीनी विवाद के चलते बड़े भाई व उसके लड़के ने पीड़ित पर किया हमला

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 02:53 PM (IST)

लुधियाना(अनिल): थाना मेहरबान के अधीन आते गांव बूथगढ़ में 13 मई को अपनी जमीन देखने गए पीड़ित व्यक्ति को बड़े भाई व उसके लड़के ने हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल व्यक्ति कुलवंत सिंह पुत्र फतेह सिंह वासी न्यू शिमला कालोनी कैलाश नगर व उसके बेटे सरबजोत सिंह ने आज सी.एम.सी. अस्पताल में इलाज दौरान बताया कि उनका पुराना गांव बूथगढ़ है जहां पर उनकी पुश्तैनी जमीन है।

13 मई को वह अपनी जमीन पर गया था, जहां पर उसका बड़ा भाई कुलदीप सिंह व लड़का गुरविन्दर सिंह जमीन पर लगे पापुलर ने पेड़ काट रहे थे जब कुलवंत सिंह ने उनको पेड़ काटने से रोका तो उन्होंने उस पर हथियारों से हमला कर दिया। हमले में कुलवंत सिंह की एक टांग की हड्डी फ्रैक्चर हो गई और सिर पर 10 टांके लगे। इस समय वह सी.एम.सी. अस्पताल में इलाज करवा रहा है। पीड़ित कुलवंत सिंह ने बताया कि इस संबंधी उन्होंने पुलिस चौकी मतेवाड़ा में शिकायत दर्ज करवा दी गई थी परंतु आज 6 दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने उक्त हमला करने वाले लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित परिवार ने पुलिस कमिश्नर लुधियाना से मांग की है कि उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। 


क्या कहते हैं चौकी प्रभारी 
जब इस संबंधी मतेवाड़ा चौकी प्रभारी सतबीर सिंह ने बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमें कुलवंत सिंह की शिकायत मिली थी परंतु चुनाव के चलते सभी पुलिस कर्मियों की ड्यूटी अलग-अलग गांव में लगी होने के कारण कार्रवाई नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि आज कुलंवत सिंह की शिकायत पर उक्त लोगों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही उक्त लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vatika