पीएसईबी संयुक्त फोरम ने चीफ इंजीनियर को लटकती आ रही मांगों संबधी सौंपा मांग पत्र

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 06:01 PM (IST)

लुधियाना(सलूजा)- पीएसईबी संयुक्त फोरम ने चीफ इंजीनियर पी एंड एम लुधियाना एस.एस जोसन के साथ मीटिंग करके उनको सब स्टेशन स्टॉफ की पिछले समय से लटकती आ रही मांगों संबधी मांग पत्र सौंपा।

पीएसईबी संयुक्त फोरम के सर्वण सिंह, हरजीत सिंह व रघुबीर सिंह ने सौंपे मांग पत्र के माध्यम से यह पुरजोर मांग की सब स्टेशन पर स्टॉफ के लगे ओवर टाइम के 50 घंटे से अधिक के बिल पास करके पेमैंट करवाई जाए। स्टॉफ की कमी को पूरा किया जाए। स्वीपर व माली लगाए जाए। यह भी मांग की गई कि नए पावर सब स्टेशनों की स्थापना के समय नया रैगूलर स्टॉफ रखा जाए। शिंंष्टमंडल ने स्कॉडा सिस्टम के बारे में चीफ इंजीनियर से विस्तार से बातचीत करते हुए यह स्पष्ट शब्दों में कहा गया कि इस सिस्टम को बिना किसी ओर देरी के बंद कर दिया जाए। क्योंकि यह सिस्टम मुलाजिम विरोधी है। फिरोजपुर मंडल का रोड एंड पाथ का एस्टीमेट पिछले कई वर्षो से अधर में लटक रहा है,उसको जल्द से जल्द पास किया जाए। 

चीफ इंजीनियर एस एस जोसन ने शिंष्टमंडल को यह भरोसा दिया कि 50 घंटे से अधिक काम करने पर ओवर टाइम बिल संबधी एक कमेटी,जिसमें मैबर कर्मशियल व मैंबर प्रंबधकी को शामिल किया गया है, का गठन कर दिया गया है जो कि एक महीने के अंदर इस संबधी फैसला देगी। इसके अलावा मुलाजिमों से संबधित जो भी मांगें पिछले लंबे समय से लटकती आ रही है,उन पर भी विचार करके निपटारा कर दिया जाएगा। इस अवसर पर रजिंदर सिंह,टुक बहादुर, अवतार सिंह, सुखजिंदर सिंह खंगूडा व मनप्रीत सिंह नोनिहाल आदि उपस्थित थें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News