उपचुनाव से गायब हैं कई मंत्री व विधायक, कैप्टन ने मांगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 10:32 AM (IST)

लुधियाना (हितेश): पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के दौरान कांग्रेसी उम्मीदवारों के हक में ड्यूटी लगी होने के बावजूद कई मंत्री व विधायक वहां से गायब चल रहे हैं जिनके बारे में शिकायत मिलने पर कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा रिपोर्ट मांगी गई है।

जैसा कि पंजाब केसरी द्वारा पहले ही साफ  किया जा चुका है कि 4 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में उतारे गए कांग्रेसी उम्मीदवारों पर गुटबाजी का साया मंडरा रहा है क्योंकि कांग्रेस के कई नेता नजदीकी की बजाय बाहरी एरिया में नजर आ रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेताओं द्वारा सभी सीटों पर जीत हासिल करने बारे किए जा रहे दावों पर सवाल खड़े होने से जुड़ा एक और पहलू सामने आया है कि उपचुनाव के दौरान ड्यूटी लगी होने के बावजूद कई मंत्री व विधायक वहां से गायब चल रहे हैं जिनके बारे में सूचना कांग्रेसी उम्मीदवारों द्वारा कैप्टन अमरेंद्र सिंह तक पहुंचा दी गई है और उनकी ओर से इस बारे में हलका इंचार्जों से रिपोर्ट भी मांगी गई है। 

बताया जाता है कि गैर-हाजिर चल रहे मंत्रियों व विधायकों की लिस्ट तैयार होने पर इस बारे में चीफ  मिनिस्टर के हवाले से उनको मैसेज पहुंचा दिया गया है और उसके बाद कई मंत्री व विधायक संबंधित हलकों में पहुंचना शुरू हो गए हैं जबकि कुछ मंत्रियों व विधायकों ने पहले से दूसरे हलके में काम करने का दावा किया है।

Vatika