पंजाब केसरी इम्पैक्ट: DC की घुड़की - सराभा नगर में तोड़ कर नहीं लगाई जाएंगी इंटरलॉकिंग टाइल्स

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 12:02 PM (IST)

लुधियाना(हितेश): सराभा नगर में इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने के नाम पर हो रही फंड की बर्बादी को लेकर डी सी सुरभि मलिक की घुड़की को लेकर improvement ट्रस्ट के अधिकारी हरकत में नजर आ रहे हैं जिनके द्वारा फिलहाल साइट पर काम बंद करवा दिया गया है।

इस मामले में पंजाब केसरी दुआरा मुद्दा उठाया गया था कि सराभा नगर में ठीक हालत वाली इंटरलॉकिंग टाइल्स व फर्श को तोड़ कर Improvement ट्रस्ट द्वारा नए सिरे से इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का काम करवाया जा रहाजिसे लेकर वो नेता चुप्पी साधे हुए हैं जो कॉंग्रेस सरकार के समय इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का विरोध कर रहे थे। इसके अलावा improvement ट्रस्ट द्वारा उस जगह पर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का काम किया जा रहा है जिसे नगर निगम द्वारा वाटर सप्लाई लाइन बिछाने के लिए मार्क किया हुआ है इस संबंधी डी सी द्वारा improvement ट्रस्ट के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है जिसके बाद इंजीनियरिंग विंग के स्टाफ द्वारा साइट विजिट की गई है।

फिलहाल साइट पर काम बंद करवा दिया गया है और ठेकेदारों को ठीक हालत वाली
इंटरलॉकिंग टाइल्स न तोड़ने के लिए बोला गया है जो इंटरलॉकिंग टाइल्स ठीक हालत में हैं उन्हें दोबारा लगाया जाएगा। जहां तक वाटर सप्लाई लाइन बिछाने के लिए जगह मार्क करने का सवाल है उसके लिए नगर निगम से नक्शा लिया जाएगा जिस जगह को छोड़ा जा सकता है या ठेकेदार से दोबारा निर्माण करवाया जाएगा - एक्सईएन, जगदेव सिंह

 

Content Writer

Vatika