थाने के निकट से महिला से छीना पर्स,CCTV फुटेज लेकर पहुंची थाने

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 03:24 PM (IST)

लुधियाना: टिब्बा रोड पर पुलिस स्टेशन थाना टिब्बा के निकट ही मोटरसाइकिल झपटमार महिला से पर्स व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। महिला ने बचाव के लिए शोर भी मचाया लेकिन आरोपी बच निकले। महिला का आरोप है कि पुलिस तो मौके पर नहीं बल्कि वह खुद ही सी.सी.टी.वी.फुटेज लेकर पुलिस स्टेशन में पहुंच गई। थाना टिब्बा की पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी। स्टार सिटी कालोनी की रहने वाली रेखा ने बताया कि वह ताजपुर रोड पर लैब में टैक्नीशियन का काम करती है।

शाम को छुट्टी कर वापस आ रही थी तो जैसे ही पुलिस स्टेशन के निकट ऑटो से उतरी तो पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो झपटमार उसका पर्स व मोबाइल छीन कर ले गए। उसने आरोप लगाया कि उसने कई बार पुलिस को फोन किया। जब कोई नहीं आया तो उसने खुद ही सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज निकला कर पुलिस को दी। जबकि पुलिस का कहना है कि उनकी टीम मौके पर गई थी और मामले की जांच भी की। आरोपियों को पकडऩे के लिए कार्रवाई की जा रही है। 

दूसरे मामले में इसी थाने से एक युवक दीवार फांद कर फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार चोरी के एक मामले में पुलिस दो युवकों को पकड़ कर लाई थी और उसने सामान भी बरामद किया गया था। जब पुलिस दोनों को पूछताछ करने के बाद कमरे में लेकर गई तो एक युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने समझा कि कोई मुलाजिम उसे बाथरूम लेकर गया है। पता चलने पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की,लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला, जबकि किसी भी अधिकारी ने इस बात की पुष्टि नहीं की। उनका कहना था कि किसी मामले में पूछताछ के लिए ही युवक को बुलाया गया था, जिसे बाद में भेज दिया गया। 

swetha