आयकर विभाग की वीर इंटरप्राइजिस पर दबिश

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 10:53 AM (IST)

लुधियाना(सेठी): आयकर विभाग टीम रेंज-3 ने एक नामी यूनिट स्थानीय बहादुरके रोड स्थित वीर इंटरप्राजिस पर दबिश दी। उक्त यूनिट बेबी सूट का निर्माता है। यह कार्रवाई प्रिंसीपल कमिश्नर डी.एस. चौधरी के निर्देशों व मानव बंसल की अगुवाई में हुई, जबकि लीड अफसर अस्सिटैंट कमिश्नर सरदार लाल मीणा थे।

सर्च आप्रेशन के दौरान करीब 20 से 25 आई.टी.ओज व पुलिस बल मौजूद था।पिछले दिनों पन्ना सिंह पकौड़े वाले पर सफल रेड के बाद अब टीम ने बहादुरके रोड पर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। जब अधिकारी यूनिट पर पहुंचे तो बहादुरके रोड एसो. के सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी और यूनिट का मालिक मौके पर मौजूद ही नहीं था, जिससे माहौल और गर्मा गया।

पुलिस बल ने मौके पर माहौल को शांत किया, जिसमें एस.पी. सिकंद वालिया, ए.सी.पी. लखवीर टिवाणा, ए.सी.पी. सैंटर वरियाम सिंह, एस.एच.ओ. विजय कुमार, एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह आदि पुलिस कर्मी उपस्थित थे।बताया गया कि एसो. के प्रधान तरुण जैन (बावा) हैं और यह एसो. विभागीय कार्रवाई में रुकावट डालती है। सूत्रों की मानें तो एसो. के कुछ मैंबर उच्चाधिकारी के पास सैटलमैंट (सरैंडर) करने गए थे। मगर अधिकारियों ने कहा कि वे बिना सर्च के किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं। खबर लिखे जाने तक यह कार्रवाई जारी थी। 

Vatika