स्कूल से घर लौट रही 9वीं की छात्रा से रेप की कोशिश

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 05:21 PM (IST)

लुधियाना (महेश): हैबोवाल में स्कूल से घर लौट रही 9वीं कक्षा की 14 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा को उसके स्कूल के सामने बर्गर की रेहड़ी लगाने वाला आरोपी जबरन खींच कर एक प्लाट में ले गया और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। इससे पहले की आरोपी अपने नापाक इरादे में कामयाब हो पाता पीड़िता का वृद्ध दादा मौके पर पहुंच गया। जिसे देखकर आरोपी मौके से भाग गया।

बहरहाल इलाका पुलिस ने वृद्ध की शिकायत पर गांव मलकपुर के दीपक कुमार पर रेप की कोशिश, पोस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। परंतु अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है।  पुलिस को दी तहरीर में शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उसकी पोती एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। वीरवार को उसे स्कूल से लौटने में देरी हो गई। दोपहर 2.15 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंची तो वह उसे देखने स्कूल की तरफ चल पड़ा। जब वह एक धार्मिक स्थल के निकट पहुंचा तो उसके सामने प्लाट में से उसे उसकी पोती की आवाज सुनाई दी।

जिस पर उसने गेट को धक्का देकर खोला तो उसकी पोती बेहद घबराई हुई थी और उसके सामने आरोपी दीपक खड़ा था जो उसे देखते ही वहां से भाग गया। तब उसकी पोती ने उसे बताया कि धूप तीखी होने की वजह से वह कुछ देर आराम करने के लिए धार्मिक स्थल के सामने लगे बैंच पर बैठ गई थी। इस बीच आरोपी उसके पास आया और उसे कहने लगा कि उसका पिता उसे खाली प्लाट में बुला रहा है और उसका हाथ-मुंह दबाकर उसे खींच कर प्लाट में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। 

Vatika