2 बेटियों के पिता ने नहाते समय बनाई वीडियो; ब्लैकमेल कर मिटाता रहा हवस

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 03:35 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): लुधियाना में एक शख्स द्वारा 16 वर्षीय लड़की की  अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया। इस मामले में थाना शिमलापुरी की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी अर्जुन सिंह (35) निवासी प्रीत नगर को गिरफ्तार कर लिया है।

 थाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उक्त आरोपी लगभग 3 वर्ष पहले परिवार सहित वहां रहने आया यहां वह रहती थी। उसकी खुद की 2 बेटियां हैं। एक ही घर में रहने वाले सभी लोगों का बाथरूम एक ही है। लगभग 1 वर्ष पहले वह नहाने बाथरूम में चली गई ।घर में किसी के न होने का फायदा उठा उक्त आरोपी ने उसकी वीडियो बना ली और बाद में वायरल करने की धमकियां देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान उसकी और अश्लील फोटोएं खींच ली। आरोपी उसे इस बारे में किसी को बताने पर पूरे परिवार को जाने से मारने की धमकियां तक देता रहा। 

रिश्ता होने पर भेजी लड़के को अश्लील वीडियो
पीड़िता के अनुसार आरोपी उसे कहीं पर भी शादी नहीं करने दे रहा था। जिस लड़के के साथ उसकी पहले सगाई हुई, उसे फोन कर अश्लील वीडियो होने की बात बताई जिस पर वह रिश्ता तोड़कर चले गए। अब दूसरी जगह रिश्ता हुआ तो युवक के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज दी जिससे एक बार फिर से उसका रिश्ता टूट गया।
 
वीडियो भेज बंद कर दिया नंबर, 5 दिन पहले छोड़ा घर
पुलिस के अनुसार जिस नंबर से शातिर ने वीडियो भेजी, उसे बाद में बंद कर दिया और घर छोड़कर 5 दिन पहले कहीं और रहने के लिए चला गया ताकि किसी को उस पर शक न हो लेकिन पुलिस ने फिर भी उसे दबोचकर केस हल कर लिया।

swetha