अधेड़ ने चंद पैसों का प्रलोभन देकर 11 साल के बच्चे के साथ  किया कुकर्म

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 10:52 AM (IST)

लुधियाना(महेश): सलेम टाबरी पुलिस ने 11 साल के एक बच्चे को चंद पैसों का प्रोलभन देकर उसके साथ कथित तौर पर कुकर्म करने वाले अशोक नगर के 48 वर्षीय एक अधेड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नामजद आरोपी का नाम बलबीर सिंह है। इंस्पैक्टर विजय शर्मा का कहना है कि बच्चे का मैडीकल करवाया गया है। न्यायधीश के समक्ष कल उसके बयान दर्ज करवाए जाएंगे, जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। 

बताया जाता है कि पीड़ित बच्चा भी इसी इलाके का रहने वाला और चौथी क्लास का छात्र है, जबकि बलबीर 2 जवान लड़कियों का पिता है और फर्नीचर बनाने का काम करता है। उस पर आरोप है कि वह बच्चे को 20 से 50 रुपए और नए पैन-पैंसिल का प्रोलभन देकर अपने साथ ले जाता था और उसके साथ कुकर्म किया करता था। बच्चे के पास नए पैन-पैंसिल देखकर परिवारवालों को संदेह होने लगा। जब उन्होंने बच्चे से सख्ती से पूछताछ तो बच्चे ने सारा भेद खोल दिया, जिसकी बात सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई और उन्होंने इसके शिकायत पुलिस के पास की।  

बच्चे ने बताया कि एक बार आरोपी उसे अमलतास की तरफ लेकर गया था और उसके साथ कथित तौर पर कुकर्म किया। इसके बाद 2 दिन पहले आरोपी ने उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ गंदी बातें की, तब उसकी बड़ी बेटी भी घर पर थी, जिसे आरोपी ने बहाना बनाकर कमरे से बाहर भेज दिया था। 

Vatika