लिफ्ट देने के बहाने ऑटो ड्राइवर ने नाबालिगा से किया रेप, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 09:10 AM (IST)

लुधियाना: सूआ रोड पासी नगर के इलाके में लिफ्ट देने के बहाने नाबालिगा को सुनसान इलाके में ले जाकर रेप करने वाले ऑटो ड्राइवर को थाना सदर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नाबालिगा के बयान पर रेप व पोक्सो एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया है। थाना सदर के इंस्पैक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपी सूआ रोड का रहने वाला राहुल कुमार है।

आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। पीड़िता का मैडीकल करवाया गया है और बुधवार को पीड़िता के कोर्ट में भी बयान दर्ज करवाए जाएंगे। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसकी उम्र 14 साल की है और वह छठी क्लास तक पढ़ी है। 2 तारीख को रात करीब 10 बजे बाजार से वह सामान लेने के लिए गई थी। अंधेरा होने के कारण वह रास्ता भूल गई। काफी समय तक वह इधर-उधर भटकती रही। उसके बाद उसने वहां से गुजर रहे ऑटो ड्राइवर से लिफ्ट मांगी तो ड्राइवर ने उसे ऑटो में बिठा लिया। वह घर की तरफ जाने की बजाय सुनसान रास्ते की तरफ ले गया।

जब उसने विरोध जताया तो उसने डराना-धमकाना शुरू कर दिया और उसे खाली प्लॉट में ले गया जहां पर आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की। जब वह शोर मचाने लगी तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। वह किसी तरह से उसके चंगुल से छूट कर भाग निकली। किसी तरह से अपने घर पहुंची और अपने परिवार के लोगों को बताया। जांच अफसर ने बताया कि पीड़िता की निशानदेही पर ही आरोपी को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह भागने की फिराक में था। आरोपी शादीशुदा है और किराए पर ऑटो चलाने का काम करता है। 

Vatika