नाबालिगा के साथ हुए दुष्कर्म का मामला: भड़के लोगों का पुलिस की ढीली कारगुजारी के खिलाफ प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:53 AM (IST)

लुधियाना (मुकेश): शेरपुर रणजीत नगर में नाबालिगा के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में थाना मोती नगर पुलिस की ढीली कारगुजारी से भड़के इलाका निवासियों ने रोष प्रदर्शन किया। कामरेड चितरंजन कुमार, ए.एन. मिश्रा, डा. संजय कुमार, महिला कांग्रेस नेत्री राज कुमारी आदि ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीड़िता व उसका परिवार इंसाफ के लिए दर-दर ठोकरें खा रहा है।

पीड़िता काल्पनिक नाम वासी बिहार परिवार संग कुछ दिन पूर्व ही आई थी, जो गली नं. 2 में एक बेहड़े में परिवार के साथ किराए पर रहती है। पीड़िता का आरोप है कि सोमवार को जब उसके माता-पिता काम पर चले गए तो बेहड़ा मालिक के रिश्तेदार युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और परिवार को जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग गया। इस घटना बाबत पीड़िता ने अपने मां-बाप को बताया लेकिन उन्होंने भी कोई ध्यान नहीं दिया। मंगलवार को फिर आरोपी जबरदस्ती कमरे में दाखिल हो गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी फरार हो गया।

कामरेड चितरंजन, डा. संजय आदि ने कहा कि बेहड़ा मालिक व उसका रिश्तेदार आरोपी युवक उक्त गरीब परिवार को ऊंची पहुंच का डर दिखाकर शिकायत वापस लेने की धमकियां दे रहा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस जब तक आरोपी को सलाखों के पीछे नहीं भेजती तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। थाना प्रभारी प्रवीन रणदेव ने कहा कि पीड़िता का मैडीकल करवाया गया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है। 


 

Vatika