रिक्शा चालक की गरीबी का फायदा उठा ठेकेदार ने किया उसकी नाबालिक बेटी से शर्मनाक काम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 01:51 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): यहां एक ठेकेदार ने रिक्शा चालक की गरीबी का मजाक उस समय बना दिया जब उसने उसकी 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपने पास काम करने वाले लड़के के साथ शादी करा दी। बाद में ठेकेदार ने लड़की को अपने घर में बंदी बनाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने इलाका पार्षद यशपाल गिंडा व मोहल्ला निवासियों की मदद से लड़की को मुक्त कराकर ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय मोहल्ले का रहने वाला वरिन्द्र कुमार जो कोल्ड ङ्क्षड्रक कंपनी में लेबर का ठेकेदार है। वरिन्द्र कुमार ने रिक्शा चालक से कहा कि वह उसकी बेटी को अपनी बेटी समझता है और वह उसकी खुद शादी करवाना चाहता है। गरीबी होने के कारण पिता भी शादी की बात को मान गया और 2 सप्ताह पहले ठेकेदार ने अपने पास काम कर रहे प्रवासी मजदूर 19 के साथ घर पर पंडित को बुलाकर उनकी शादी रचा दी व दोनों को अपने ही घर में कमरा देकर वहां रख भी लिया।

अनुज (19) और 17 वर्षीय पीड़ित लड़की ने बताया कि शादी की रात ठेकेदार ने उसके पति को बुलाया और कहा कि फैक्टरी में काम ’यादा आ गया है और उसे फैक्टरी में काम करने के लिए भेज दिया। जब अनुज घर से काम करने गया तो ठेकेदार लड़की के कमरे में दाखिल हो गया और उससे जबरन दुष्कर्म कर डाला।

Vatika